फर्जी कॉल सेंटर को डाटा महैया कराने वाला गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : महानगर में फर्जी कॉल सेंटर चलाने वाले जालसाजों को विदेशी लोगों का डाटा मुहैया कराने वाले व्यक्ति को विधाननगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। अभियुक्त का नाम अप्पू साहू है। विधाननगर पुलिस के साइबर क्राइम थाने ने उसे उत्तर 24 परगना के नैहाटी इलाके से गिरफ्तार किया है। वह एक साइबर कैफे का मालिक बताया जा रहा है । पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त मोटी रकम के एवज में विदेशी लोगों का डाटा संग्रह कर उसे फर्जी कॉल सेंटर को मुहैया करवाता था । पुलिस ने चिनार पार्क इलाके में गत 24 जून को छापामारी अभियान चलाया था । वहां से ही पुलिस की टीम को अभियुक्त का सुराग मिला था । इसके बाद 15 अगस्त की रात छापेमारी कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । यह व्यक्ति कितने लोगों को डाटा उपलब्ध करवाता था एवं विदेशी लोगों का डाटा इसके पास कहां से आता था, इस बात की जांच पुलिस कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर