नाबालिग लड़की से शादी करने के आरोप में एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : नाबालिग लड़की से शादी करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। घटना ठाकुरपुकुर थाना इलाके की है। अभियुक्त का नाम जीत साहा है। वह हुगली के बैद्यबाटी का रहनेवाला है। पुलिस ने उसे हुगली के हरिपाल से पकड़ा है। पुलिस ने मामले में अपहृत किशोरी का उद्धार किया है। पुलिस के अनुसार कुछ दिनों पहले किशोरी अचानक अपने घर से लापता हो गयी थी। घटना को लेकर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी। मामले की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि किशोरी हुगली के हरिपाल में मौजूद है और वहां पर एक युवक से शादी कर रही है। इस बीच सीडब्ल्यूसी के कर्मियों ने हुगली में पुलिस की मदद से शादी को रोका। इसके बाद ठाकुरपुकुर थाने की पुलिस ने अभियुक्त युवक को वहां से गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस अभियुक्त से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रतिमा विसर्जन के लिए महानगर के गंगा घाटों पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

शोभायात्रा में डीजे बजाने पर कोलकाता पुलिस ने लगायी है रोक सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में प्रतिमा विसर्जन की शोभायात्रा में डीजे बजाने पर पुलिस द्वारा आगे पढ़ें »

माल हादसे के बाद महानगर के विसर्जन घाटों में बढ़ी सुरक्षा

पूजा आयोजकों को नहीं है नदी में जाने की अनुमति सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विजयादशमी के शाम जलपाईगुड़ी के माल नदी में हरपा बान में आठ लोगों आगे पढ़ें »

ऊपर