किसके निर्देश पर सरकारी डॉक्टर गये अनुव्रत के घर, स्वास्थ्य भवन ने मांगी जानकारी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बीरभूम के तृणमूल जिलाध्यक्ष अनुव्रत मण्डल के बोलपुर स्थित घर पर सरकारी डॉक्टरों की टीम किसके निर्देश पर गयी थी ? इस संबंध में जिला के स्वास्थ्य अधिकारियों से स्वास्थ्य भवन ने रिपोर्ट तलब की है। इसके अलावा भविष्य में इस तरह का विवाद ना हो, इसे लेकर भी सतर्क किया गया है। मवेशी तस्करी मामले में बुधवार को पेश होने के लिए सीबीआई ने समन भेजा था। इसे लेकर इस मामले में अनुव्रत को अब तक कुल 10 समन भेजे जा चुके हैं। हालांकि अस्वस्थता का कारण दिखाते हुए अनुव्रत ने सीबीआई के समक्ष पेशी टाल दी। इस बीच, गत मंगलवार को बोलपुर महकमा अस्पताल के 5 डॉक्टरों की एक टीम अनुव्रत के घर पर उनकी जांच के लिए गयी थी। उस टीम का नेतृत्व डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी ने किया था, लेकिन इस घटना को लेकर विवाद हो गया है। विपक्ष की ओर से सवाल उठाये गये कि अनुव्रत कोई विधायक, सांसद या सरकारी कोई प्रतिनिधि नहीं हैं। इसके बावजूद उनके घर पर सरकारी मेडिकल टीम क्यों गयी थी ? इस विवाद के बीच इस मामले में जिला स्वास्थ्य अधिकारियों से स्वास्थ्य भवन ने रिपोर्ट तलब की है। इसके अलावा पूरी घटना को लेकर बातचीत की जा रही है। इधर, सरकारी डॉक्टर चंद्रनाथ अधिकारी ने कहा था कि बोलपुर अस्पताल के सुपर के निर्देश पर वह अनुव्रत के घर गये थे। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद से सुपर का कोई पता नहीं चल पा रहा है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर