आसनसोल भगदड़ पर दिलीप ने कहा, ‘केवल पुलिस पर नहीं करना चाहिये था भरोसा’

सन्मार्ग संवाददाता

काेलकाता : आसनसोल में कंबल वितरण कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ में 3 लोगों की मौत की घटना पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रतिक्रिया जतायी है। यहां उल्लेखनीय है कि इस कार्यक्रम में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। आसनसोल में भगदड़ की घटना को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि केवल पुलिस पर भरोसा कर इस तरह का कार्यक्रम करना उचित नहीं था। इसके लिए और भी तैयारी की आवश्यकता थी। इस राज्य के लोग कुछ पाने की खबर सुनकर ही दौड़ते हैं। लक्खी भण्डार में भी इस तरह की घटना घटी है। कुछ पाने का लालच दिखाकर लोगों को खींच लाने का मैं समर्थन नहीं करता हूं। गरीबों को सहयोग करने के और भी कई उपाय हैं। इधर, शुभेंदु अधिकारी द्वारा दिसम्बर में दी गयी 3 तारीखों को लेकर दिलीप घोष ने कहा कि तारीख पे तारीख, लेकिन मैं तारीख की राजनीति नहीं करता। केवल चुनाव ही तारीखों के अनुसार होते हैं। दिसम्बर धमाका को लेकर अभिषेक बनर्जी के ट्वीट पर उन्होंने कहा कि इस तरह की घटनाएं नहीं होती तो ही बेहतर था। 21 तारीख आने पर समझ में आयेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लेटर पैड का इस्तेमाल कर रुपये लेने का आरोप, भाजपा नेता को शो कॉज

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी के लेटर पैड का इस्तेमाल कर व्यावसायिक संगठन से लंबे समय से काफी रुपये का चंदा लेने का आरोप बांकुड़ा जिला आगे पढ़ें »

फेसबुक पर हुआ प्रेम, घर से भागकर की शादी पर दो साल के अंदर फंदे से लटकता मिला शव

हरिदेवपुर इलाके की घटना आरोप - दहेज प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने की आत्महत्या सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पहले सोशल मीडिया के जरिए उसकी युवक से दोस्ती आगे पढ़ें »

ऊपर