आतंकवादी की गिरफ्तारी पर दिलीप घोष ने कहा, बंगाल बैठा है बारूद के ढेर पर

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता पुलिस की एसटीएफ ने राज्य में एक और अलकायदा आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। इसे लेकर राजनीतिक चर्चा ने जोर पकड़ लिया है। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने इसे लेकर राज्य प्रशासन पर हमला बोला। सोमवार की सुबह ईको पार्क में मॉर्निंग वॉक में निकले दिलीप घोष ने कहा, ‘मथुरापुर में ऐसे आतंकवादी के बारे में पता चला है ​जो बांग्लादेश से यहां घुस आया है। हावड़ा, उत्तर व दक्षिण 24 परगना, बीरभूम, नदिया, मुर्शिदाबाद, मालदह आतंकवादी का गढ़ बन गये हैं।’ पुलिस जानती है इस कारण हाथ नहीं देगी क्योंकि इससे राजनीति का संपर्क है। सरकार जानती है कि चुनाव का मामला है। इस कारण सभी आतंकवादी मोड्यूल यहां आ गये हैं। डायमण्ड हार्बर से आतंकवादी अन्य राज्यों में ऑपरेशन कर रहे हैं, बड़े-बड़े शक्तिशाली विस्फोट यहां हो रहे हैं। उन्हाेंने कहा कि प​श्चिम बंगाल बारूद के ढेर पर बैठा हुआ है। इसके लिए राजनीति भी रक्तरंजित हो गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट सफल, बेटी रोहणी ने की डोनेट

सिंगापुर : पूर्व रेल मंत्री, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के आगे पढ़ें »

संसद में अचानक महिला एमपी को पीटने लगा विपक्षी दल का सांसद

नई दिल्ली : किसी भी देश की संसद में नेताओं को एक दूसरे से बहसबाजी करते हुए अक्सर देखा जाता है। लेकिन सदन में एक आगे पढ़ें »

ऊपर