ब्रेकिंग : बंगाल में ओमिक्रॉन का पहला मामला

कोलकाता : राज्य में ओमीक्रॉन का पहला मामला दर्ज किया गया। सूत्रों की मानें तो 7 साल के बच्चे में ओमीक्रॉन का लक्षण पाया गया है। वह मुर्शिदाबाद का निवासी है। उसका इलाज एक अस्पताल में चल रहा है। हालांकि इस बारे में स्वास्थ्य विभाग की ओर से पुष्टि नहीं की गई है। इस मामले के मिलने के बाद बंगाल में भी ओमीक्रॉन को लेकर के दहशत फैल रही है।
पश्चिम बंगाल में कोरोना का नया वेरिएंट ओमीक्रॉन की दहशत बरकरार है। हालांकि इससे पहले पिछले दिनों एक अच्छी खबर आई थी। ब्रिटेन से कोलकाता आयी युवती ओमीक्रॉन से नहीं, बल्कि डेल्टा प्लस वेरिएंट से संक्रमित पाई गई थी। पश्चिम बंगाल स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बयान में बताया गया था कि ब्रिटेन से अंतरराष्ट्रीय यात्री की रिपोर्ट मिली है। ब्रिटेन से आयी युवती डेल्टा प्लस (AY.4) से संक्रमित पाई गई है। बंगाल में डेल्टा प्लस के मरीज पहले से ही हैं। इस नमूने में ओमीक्रॉन वेरिएंट नहीं मिला है। एक बच्चे में ओमीक्रॉन के लक्षण पाए जाने से स्वास्थ्य महकमे में भी दहशत का माहौल है।

 

Visited 246 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!