OMG! कोलकाताः तीन हफ्ते तक प्राइवेट पार्ट में डाले रखी डियोड्रेंट की बाेतल

कोलकाताः इंसान कब क्या कर दे वो खुद भी नहीं जानता। कभी-कभी तो इंसान ऐसी चीजें कर बैठते हैं जिसका पछतावा उसे जिंदगी भर होता है। आज हम एक ऐसी खबर लेकर आयें हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हाे रहा है और आप इसे पढ़कर हैरान जुरूर हो जायेंगे।

बंगाल के युवक के पेट से डियोड्रेंट की बोतल निकाली गई। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल के डॉक्टरों ने सर्जरी कर इसे हटा दिया। बोतल को मलाशय के माध्यम से डाला गया जिसके बाद पेट में दर्द शुरू हो गया। डॉक्टरों ने शल्य चिकित्सा द्वारा बोतल को हटाने का फैसला किया।
दक्षिण 24 परगना के पार्थप्रतिमा के रहने वाला 27 वर्षीय युवक इलाज के लिए बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचा। वह फिलहाल स्वस्थ हैं। हालांकि, डॉक्टरों ने कहा कि उन्हें सात दिनों तक निगरानी में रखा जाएगा। युवक बुधवार को पेट दर्द के साथ आपातकालीन विभाग में आया था। डॉक्टरों ने तुरंत उसे भर्ती किया और सर्जरी कराने का फैसला किया।

एक्स रे रिपोर्ट में क्या?
एक्स-रे रिपोर्ट में डॉक्टरों ने देखा कि पेट के अंदर एक पूरी बोतल दबी हुई है। यह ढक्कन समेत करीब साढ़े सात इंच लंबा था। दो घंटे की सर्जरी में पेट से बोतल को निकाला गया। नतीजतन, युवक का घेघा भी क्षतिग्रस्त हो गया। वह भी शल्य चिकित्सा द्वारा तय किया गया था। आंतों को भी प्रभावित किया गया था जिसके लिए भविष्य में सर्जरी की आवश्यकता होगी।

लेकिन वह डिओडोरेंट बोतल अंदर कैसे आई?
डॉक्टर अरिंदम घोष ने कहा, किसी कारण से बीस दिन पहले डिओडोरेंट की बोतल मलाशय के माध्यम से प्रवेश कर गई। तभी से वह पेट दर्द से पीड़ित था। वह इलाज के लिए बर्दवान आया था। अस्पताल अधीक्षक तापस घोष ने कहा, “यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात थी, हमने उनका पूरी तरह से इलाज किया।”

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

आज से नवरात्र शुरू, पंडालों में तैयारियां अंतिम चरण पर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : या देवी सर्वभूतेषु शक्ति रूपेण संस्थिता। नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमस्तस्यै नमो नम:।। आज सोमवार को प्रतिपदा से शारदीय नवरात्र का शुभारंभ हो जायेगा। आगे पढ़ें »

पूजा पंडालों में किए जाएंगे नि:शुल्क डेंगू परीक्षण

कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान महानगर में डेंगू का प्रकोप व्याप्त है। डेंगू की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। डेंगू से अब तक आठ आगे पढ़ें »

ऊपर