बड़ाबाजार में वृद्धा ने चौथे तल्ले से लगाई छलांग, मौत

कोलकाता : बुधवार की रात पोस्ता थानांतर्गत कॉटन स्ट्रीट स्थित मकान के चौथे तल्ले से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम रसीला राय (64) है। वह बागुईआटी के जेंगरा इलाके में रहती थी। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। कॉटन स्ट्रीट में उसका किराए का कमरा है। यहां पर उसका बेटा कुरियर का ऑफिस चलाता है। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात 8 बजे एक वृद्धा को मकान के परिसर में रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला वृद्धा अपने बेटे के साथ बागुईआटी में रहती थी। गत रविवार को कॉटन स्ट्रीट स्थित अपने किराए के कमरे में रहने के लिए वह आई थी। वृद्धा बीते कई महीनों से उम्रजनित बीमारी से ग्रस्त थी। संभवत बीमारी से परेशान होकर बुधवार की शाम चौथे तल्ले से छलांग लगाकर वृद्धा ने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर