बड़ाबाजार में वृद्धा ने चौथे तल्ले से लगाई छलांग, मौत

कोलकाता : बुधवार की रात पोस्ता थानांतर्गत कॉटन स्ट्रीट स्थित मकान के चौथे तल्ले से कूदकर एक महिला ने आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम रसीला राय (64) है। वह बागुईआटी के जेंगरा इलाके में रहती थी। घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। कॉटन स्ट्रीट में उसका किराए का कमरा है। यहां पर उसका बेटा कुरियर का ऑफिस चलाता है। जानकारी के अनुसार बुधवार की रात 8 बजे एक वृद्धा को मकान के परिसर में रक्तरंजित अवस्था में पड़ा देख लोगों ने सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला वृद्धा अपने बेटे के साथ बागुईआटी में रहती थी। गत रविवार को कॉटन स्ट्रीट स्थित अपने किराए के कमरे में रहने के लिए वह आई थी। वृद्धा बीते कई महीनों से उम्रजनित बीमारी से ग्रस्त थी। संभवत बीमारी से परेशान होकर बुधवार की शाम चौथे तल्ले से छलांग लगाकर वृद्धा ने आत्महत्या की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Visited 99 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Sandeshkhali: ‘शाहजहां शेख को गिरफ्तार करें नहीं तो 72 घंटे में…’

कोलकाता: संदेशखाली मामले को लेकर राज्यपाल सीवी आनंद बोस ने मंगलवार (27 फरवरी) को राज्य सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि मुख्य आरोपी शेख आगे पढ़ें »

City of Joy पहुंचे विद्युत जामवाल

कोलकाता : अपने शानदार अभिनय के लिए दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाने वाले मशहूर सुप्रसिद्ध अभिनेता और एक्शन स्टार विद्युत जामवाल अपने आगे पढ़ें »

ऊपर