बिहार से कोलकाता आने वाली बसों की संख्या बढ़ेगी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : बिहार के विभिन्न जिलों से बंगाल के लिए और 17 रूटों पर बस का परिचालन किया जाएगा। पिछले दिनों बिहार से पश्चिम बंगाल जाने वाले इन रूटों के लिए बस संचालकों से परमिट के लिए आवेदन मांगा था। जानकारी के अनुसार, वजीरगंज से कोलकाता वाया हजारीबाग, आसनसोल, दुर्गापुर और वर्धमान के बीच बस का संचालन किया जाएगा। इसके साथ ही मोतिहारी से सिलीगुड़ी वाया दरभंगा व प्रतापगंज, राजगीर से कोलकाता वाया हजारीबाग, धनबाद, दुर्गापुर व बर्दवान, बांका से सिलीगुड़ी वाया पूर्णिया व दालकोला, मरहर से कोलकाता वाया धनबाद, आसनसोल व बर्दवान के बीच बसें चलेंगी। इसके अलावा खेसर से कोलकाता वाया कटोरिया, देवघर, दुमका, सुरी व वर्धमान, पटना से सिलीगुड़ी वाया बख्तियारपुर व पूर्णिया, सहरसा से सिलीगुड़ी वाया पूर्णिया वदालकोला, भागलपुर से सिउरी वाया दुमका, मोतिहारी से सिलीगुड़ी वाया मुजफ्फरपुर व पूर्णिया, राजगीर से सिलीगुड़ी वाया बिहारशरीफ, बख्तियारपुर व पूर्णिया, पूर्णिया से रायगंज वाया दालकोला के बीच बसों का संचालन होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर