अब आर – पार की लड़ाई के मूड में टेट वाले, पर्षद भी डटा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : वर्तमान में टेट आंदोलन गरमाता जा रहा है। पांच दिनों से करुणामयी में 2014 के टेट नौकरी प्रार्थियों की भूख हड़ताल जारी है। पर्षद के आवेदन को अनसुना करते हुए इनलोगों ने साफ कहा कि जब तक नौकरी नहीं मिलेगी तब तक भूख हड़ताल जारी रहेगी। कई अस्वस्थ भी हुए थे। कई महिला प्रार्थियों की तबीयत बिगड़ गयी। इनमें से एक पियाली को अस्पताल जाना पड़ा। उसके बाद वह फिर आकर धरना में शामिल हुईं। पूरी तरह से आंदोलनकारी आर – पार के मूड में हैं। वहीं पर्षद भी अपनी बात पर ही डटा हुआ है। इधर,नौकरी की मांग पर 2014 के साथ ही 2017 प्राथमिक टेट उत्तीर्ण भी धरने पर बैठे गये। पुलिस प्रशासन द्वारा अनुरोध के बाद भी वे लोग डटे रहे।
कई बच्चे के साथ बैठी धरना पर
कई महिला नौकरी प्रार्थी अपने छोटे छोटे बच्चे के साथ धरना मंच पर बैठी रहीं। उनका कहना था कि छोटी बच्ची है। चार दिनों तक मां से अलग नहीं रह सकती है, इसलिए इसे भी ले आयी हूँ।
‘नौकरी नहीं तो मौत’
डू ऑर डाइ का बोर्ड लिए इस दिन धरना मंच पर कई प्रार्थी बैठे रहे। उन्होंने कहा कि हमारी मांग गलत नहीं है। हमलोगों ने दो बार इंटरव्यू दिया है। उसका रिजल्ट दिखा दें। आंदोलनकारी अचिंत्य ने कहा कि पर्षद क्यों नहीं इंटरव्यू का लिस्ट दिखाता है। हमलोगों को नॉट इंक्लुडेड बताया गया, इसलिए कि एक के बाद नियुक्तियां होंगी। क्यों नहीं हमलोगों की नियु​क्ति हो रही है।
भाजपा अध्यक्ष पहुंचे धरना मंच पर
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद सुकांत मजूमदार भी टेट उम्मीदवारों से मिलने पहुंचे थे। उनके साथ भाजपा नेत्री प्रियंका टिबड़ेबाल भी थीं। उन्होंने तृणमूल सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आज पूरा शिक्षा विभाग ही जेल में है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शुभेंदु के बाद दिलीप और मिठुन ने भी कहा, ‘अल्पसंख्यक विरोधी नहीं है भाजपा’

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में पंचायत चुनाव होने वाले हैं और अगले साल लोकसभा चुनाव भी है। ऐसे में भाजपा अभी से खुद को आगे पढ़ें »

किशोरी के अपहरण के आरोप में युवक की सामूहिक पिटायी

नैहाटी : नैहाटी पालिका के 3 नंबर वार्ड कारीगरपाड़ा इलाके में सुबह स्कूल जा रही 3 साल की किशोरी को गोद में उठाकर भाग रहे आगे पढ़ें »

ऊपर