अब मदन ने राजनीतिक धमाके की बात कही

कहा – काली पूजा के बाद राज्य भयंकर षड्यंत्र में घिरता नजर आ रहा है
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कमरहट्टी के तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने संकेत दिया है कि दिवाली के बाद राजनीतिक धमाका हो सकता है। बेलघरिया में आयोजित विजया सम्मेलिनी से विधायक ने विस्फोरक मंतव्य व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि काली पूजा के बाद एक भयंकर षड्यंत्र बंगाल में घिरता नजर आ रहा है। उसका मुकाबला करना होगा। हालांकि इससे ज्यादा विधायक ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। विधायक द्वारा राजनीतिक षड्यंत्र वाले मंतव्य से राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गयी हैं। मदन ने कहा कि एक विधायक के रूप में एक बात कह दूं, मैं देख रहा हूं कि माकपा ने बहुत सारे झंडे के साथ सड़क को सजाया है। मैं वास्तव में आभारी हूं। क्षेत्र के विधायक आ रहे हैं। झंडों से सजा रहे हैं। अगर झंडा कम पड़ जाये तो मैं भेज दूंगा। अधिक व्यवस्था करें लेकिन माकपा -बीजेपी-कांग्रेस सभी को यह जानकारी होनी चाहिए कि मदन मित्रा केवल तृणमूल विधायक नहीं हैं, मदन मित्रा बीजेपी विधायक, माकपा विधायक, कांग्रेस विधायक हैं। आपको मुझे बुलाने का पूरा हक है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर