महानगर में डेंगू से अब एक अधेड़ महिला की मौत

कोलकाता : डेंगू का प्रकोप महानगर में बढ़ते ही जा रहा है। रविवार को एक अधेड़ महिला की डेंगू से मौत हो गई। मृतका का नाम कृष्णा गांगुली (53) है। वह वार्ड 115 के पश्चिम पातुरिया के बनर्जीपाड़ा इलाके की रहने वाली था। जानकारी के मुताबिक बीते महिला बिते कई दिनों से बिमार थी। सोमवार को महिला को टॉलीगंज स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं उसकी डेंगू की जांच की गई। जहां रीपोर्ट में उसे पॉजटीव पाया गया। उक्त अस्पताल में ही महिला का इलाज चल रहा था। शनिवार की रात अचानक महिला की तबियत बहुत ज्यादा खरोब हो जाने से उसे बाइपास स्थित एक अन्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। जहां वो वेंटिलेटर सपोर्ट पर थी। रविवार की सुबह महिला की मौत हो गई।
डेंगू को लेकर आज निगम में बैठक
डेंगू के लगातार बढ़ते मामलों और मौत की घटनाओं को देखते हुए निगम में आज एक अहम बैठक बुलाई गई है। बैठक में मेयर फिरहाद हकीम, उप मेयर अतीन घोष, निगम सचिव विनोद कुमार और सभी विभाग के डीजी उपस्थित रहेंगे। डेंगू को लेकर महानगर में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं कोलकाता में डेंगू के 795 मामले सामने आए हैं। मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि निगम डेंगू के प्रकोप को रोकने के लिए सभी जरूरी कदम उठाए जा रहे हैं। लेकिन लोगों को भी सतर्क होने की जरूरत है। बीना लोगों की सहायता से डेंगू को रेकना संभव नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पीएम ने मालबाजार हादसे पर जताया दुःख

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने माल में हुए हादसे को लेकर ट्वीट करते हुए दुःख जाहिर किया।उन्होंने ट्वीट किया कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगड़ी में आगे पढ़ें »

पार्थ ने नहीं की जमानत की अपील, सुबिरेश के साथ शांतिप्रसाद फिर भेजे गये जेल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : बुधवार को विजया दशमी की दोपहर एसएससी मामले में गिरफ्तार पार्थ चटर्जी की सुनवाई विशेष अदालत में हुई। सुनवाई में आगामी 19 आगे पढ़ें »

ऊपर