तृणमूल में सब चोर नहीं, अच्छे लोग मेरे संपर्क में : मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : राज्य की सत्ताधारी पार्टी में सब ‘चोर’ नहीं हैं, कुछ नेता अच्छे भी हैं और उन अच्छे नेताओं के साथ भाजपा संपर्क में है। मंगलवार को चुंचुड़ा स्टेशन के पास विद्या भवन में पूजा पूर्व सम्मेलन में मिठुन चक्रवर्ती पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक में शामिल होने के लिए आये थे। उनके साथ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार भी थे। यहां उल्लेखनीय है कि पहले भी मिठुन ने दावा किया था कि उनके साथ तृणमूल विधायक संपर्क में हैं। हालांकि उनके दावों को लेकर प्रदेश भाजपा नेतृत्व मौन है। शुभेंदु अधिकारी ने इसे लेकर पहले कहा था कि मिठुन की बातों का जवाब वह खुद दे सकते हैं। इधर, मंगलवार काे भाजपा के स्टार नेता मिठुन चक्रवर्ती ने दावा किया कि पार्टी जब चाहेगी, वह नाम के साथ बता देंगे कि किनके साथ उनकी बात हुई है। मिठुन ने कहा, ‘असल में 21 नहीं, मैंने 38 तृणमूल विधायकों की बात कही है। इसके अलावा और भी हैं जो सीधे दिल्ली (भाजपा) से संपर्क में हैं।’ उन्होंने कहा, ‘तृणमूल में सब चोर नहीं हैं। जो अच्छे हैं, उनमें से ही कुछ भाजपा के साथ संपर्क में हैं।’ महाराष्ट्र समेत अन्य राज्यों में विधायकों की खरीद-बिक्री को लेकर मिठुन चक्रवर्ती ने कहा, ‘मैंने जिन 21 लोगों की बात की है, उनमें से किसी के साथ रुपये को लेकर कोई बात नहीं हुई है।’ उन्होंने कहा, ‘पार्टी ने कह दिया था कि तृणमूल से किसी को नहीं लेंगे, लेकिन मैंने समझाया है। हालांकि हम सड़े आलू नहीं लेंगे।’ इस मुद्दे पर तृणमूल के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कटाक्ष करते हुए कहा, ‘मिठुन चक्रवर्ती कई घोटालों में जुड़े हुए हैं। उन सबसे बचने के लिए वह भाजपा में गये हैं। मैं उन्हें अजवाइन की हाजमा गोली भेज दूंगा।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक में फेक कॉल सेंटर का भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान चलाकर आगे पढ़ें »

टेट 2014 : 824 की अवैध नियुक्ति, हाई कोर्ट में रिट

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : हाई कोर्ट में दायर एक रिट में आरोप लगाया गया है कि 2014 के टेट में अवैध नियुक्तियां दी गई हैं। इसकी आगे पढ़ें »

ऊपर