सीएए लागू होने से कोई नहीं रोक सकता : शुभेंदु

कहा, साबित करें ​कि मैंने सीएम के पैर छूए
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा में सौजन्यता की राजनीति को भूलते हुए शनिवार को विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने ठाकुरनगर में आयोजित मतुआ समुदाय की सभा में राज्य सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को पूर्व मुख्यमंत्री बनाकर छोड़ने का चैलेंज दिया। इसके साथ ही शुभेंदु ने सीएए के मुद्दे पर कहा कि सीएए को लागू होने से कोई नहीं रोक सकता। वहीं विधानसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शुभेंदु द्वारा प्रणाम करने की खबर फैलने के बाद शनिवार को शुभेंदु ने कहा, ‘पहले साबित करें कि मुख्यमंत्री को मैंने प्रणाम किया है। मैं सौजन्यता की राजनीति जानता हूं और विरोध करना भी जानता हूं।’ शुभेंदु अधिकारी ने कहा, ‘उन्होंने (सीएम) कुछ दिनों पहले कहा था कि बंगाल के रुपये रोकने के लिए विरोधी दलनेता चिट्ठी भेज रहे हैं। वहीं विधानसभा में भाई कहकर सीएम ने मेरा उल्लेख किया। असल में मुख्यमंत्री ने विपक्ष के सामने आत्मसमर्पण कर लिया है।’
फिर उठाया सीएए का मुद्दा
पंचायत चुनाव से पहले ठाकुरनगर में एक बार फिर सीएए का मुद्दा उठाते हुए विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि सीएए को लागू होने से कोई नहीं रोक सकता। दम है तो सीएए को लागू होने से रोक कर दिखायें। इसके साथ ही शुभेंदु ने आश्वासन दिया कि किसी की नागरिकता नहीं छिनी जायेगी। सीएए का लागू होना अब केवल समय भर का इंतजार है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में डबल इंजन की सरकार बनकर रहेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ऊपर