दुर्गापूजा में 1 से 7 अक्टूबर तक चलेगी बसों की नाइट सर्विस

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापूजा के दौरान 1 से 7 अक्टूबर तक बसों की नाइट सर्विस चलेगी। इस संबंध में परिवहन सचिव को सिटी सबअर्बन बस सर्विसेज द्वारा दी गयी चिट्ठी में कुल 47 बस रूटों का प्रस्ताव भेजा गया है ​जहां बसों की नाइट सर्विस चलाने की बात कही गयी है। दुर्गापूजा में 1 से 7 अक्टूबर तक रात 10 से सुबह 5 बजे तक बसें चलायी जायेंगी। सिटी सबअर्बन बस सर्विसेज के महासचिव टीटो साहा ने कहा कि उम्मीद है कि राज्य सरकार के परिवहन विभाग द्वारा हमारे प्रस्ताव को मंजूरी मिल जायेगी। वहीं अन्य बस संगठनों का कहना है कि जिस प्रकार डीजल के दाम बढ़े हैं, ऐसे में दुर्गा पूजा के दौरान रात भर बसें चलाने के लिए कहना हमारे लिए संभव नहीं होगा। इस बारे में ज्वाइंट काउंसिल ऑफ बस सिंडिकेट के महासचिव तपन बनर्जी ने कहा कि हर साल दुर्गा पूजा के दौरान बसों की नाइट सर्विस चलती है, लेकिन पिछले 2 वर्षों से कोविड काल के कारण यह बंद है। वहीं डीजल के दाम 100 रुपये के करीब पहुंच गया है जिस कारण बस मालिकों के पक्ष में रात भर बस सेवाएं चलाने के लिए कहना हमारे लिए संभव नहीं होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के बाद महानगर के विसर्जन घाटों में बढ़ी सुरक्षा

पूजा आयोजकों को नहीं है नदी में जाने की अनुमति सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विजयादशमी के शाम जलपाईगुड़ी के माल नदी में हरपा बान में आठ लोगों आगे पढ़ें »

महापंचमी से लेकर विजय दशमी तक मेट्रो में 39.2 लाख यात्री हुए सवार

कोलकाता : दुर्गापूजा पर इस बार यानी कोविड के दो सालों के बाद 39,20,789 यात्रियों ने सफर किया। यह फुटफाल महापंचमी से लेकर विजयदशमी तक आगे पढ़ें »

ऊपर