हावड़ा में फिर नाले में मिला नवजात का शव

Fallback Image

हावड़ा : गत मंगलवार को बांकसड़ा इलाके के बागेड़बेड़ अचंल में नवजात का शव मिलने के बाद बुधवार को हावड़ा में फिर से नवजात का शव बरामद किया गया। यह घटना बोटानिकल गार्डन थानांतर्गत दासपाड़ा की है, जहां पर नाले में एक प्लास्टिक में बंद नवजात का शव पाया गया। इस घटना के बाद से इलाके में चर्चा का माहौल है। बुधवार की सुबह जब लोग नाले में कूड़ा फेंकने जा रहे थे तभी उन लोगों ने वहां पर प्लास्टिक में बंद कुछ अजीब चीजें देखीं। लोगों ने इसकी सूचना एजेसी बोस थाना की पुलिस को दी। स्थानीय महिला पायल ने कहा कि बुधवार को जब वह कूड़ा फेंकने आयी तब उसने बच्चे का सिर आंशिक रूप से देखा। उन्होंने इस जघन्य घटना में शामिल लोगों के लिए कड़ी सजा की मांग की। गत 24 घंटे में इस प्रकार की दूसरी घटना से स्थानीय महिलाओं में रोष है। महिलाओं का कहना है कि जो ​भी इस प्रकार की घटना को अंजाम दे रहा है, वह गलत है।

Visited 97 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

सिर्फ गर्दन का व्यायाम हमें इतने रोगों से रख सकता है दूर

कोलकाता : रीढ़ की हड्डी को कशेरूक दंड या मेरूदंड कहा जाता है। इससे समस्त कंकाल को सहारा मिलता है। रीढ़ की हड्डी या मेरूदंड आगे पढ़ें »

गुरुवार के दिन विष्णु भगवान की करें पूजा, इन 3 बातों को रखें ध्यान

नई दिल्ली: गुरुवार के दिन का हिंदूओं में विशेष महत्व है। गुरुवार के दिन भगवान विष्णु और देवताओं के गुरु बृहस्पति देव की पूजा होती आगे पढ़ें »

ऊपर