जेशोर रोड पर पड़े नवजात को बचाकर पहुंचाया गया अस्पताल

कुछ युवकों को ऐसा कर भागते देख स्थानीय लोगों को हुआ था संदेह
घटना को लेकर पुलिस ने शुरू की है छानबीन
बनगांव : कुछ लोगों की तत्परता से एक नवजात को सोमवार की रात बचाया जाना संभव हो पाया और उसे अस्पताल पहुंचा दिया गया। सोमवार की रात घटी इस घटना को लेकर दूसरे दिन भी इलाके में हड़कंप मचा रहा। मिली जानकारी के अनुसार बनगांव थाना के कालोपुर इलाके में पंचायत कार्यालय के आसपास कुछ लोगों ने 7 से 8 युवकों को वहां सड़क पर कुछ रखकर भागते देखा। इस पर लोगों को संदेह हुआ तो वे लोग वहां गये और उन्होंने जो देखा उसकी कल्पना उन्हाेंने नहीं की थी। सड़क पर एक नवजात को रखकर वे लोग भागे थे। लोगों ने इस पर तुरंत स्थानीय पंचायत सदस्य उर्मिला तरफदार को इसकी जानकारी दी। पंचायत सदस्य ने भी मामले को गंभीरता से लिया और मौके पर पहुंचकर नवजात को कपड़े में लपेटकर वे उसे बनगांव अस्पताल पहुंचे जहां उसे स्पेशल केयर यूनिट में रखा गया। पंचायत सदस्य ने कहा कि डॉक्टरों का कहना है कि वह नवजात स्वस्थ्य है हालांकि उसे किस उद्देश्य से सड़क पर छोड़ा गया था, इसको लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए हैं। अनुमान यह भी है कि संभवतः नवजात की हत्या के उद्ददेश्य से उसे सड़क पर रखकर वे अभियुक्त भागे थे अतः पुलिस ने इसे गंभीरता से लेते हुए छानबीन शुरू की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बारिश ने दर्शनार्थियों का उत्साह किया ठण्डा

पूजा आयोजकों के सिर पर चढ़ा बल 40 मिनटों की बारिश और हाथ में आ गये जूते नये कपड़ों और मेकअप की हो गयी फजीहत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आगे पढ़ें »

गेमिंग फ्रॉड मामले में शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ई-नॉगेट्स गेमिंग ऐप फ्रॉड मामले में कोलकाता पुलिस ने आमिर खान के साथी शुभोजीत श्रीमानी के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर नोटिस जारी की आगे पढ़ें »

ऊपर