साल्टलेक गेस्ट हाउस कांड में आया नया मोड़

बिधाननगर : साल्टलेक एफई ब्लॉक स्थित गेस्ट हाउस से एक युवक का शव बरामद होने के मामले में पुलिस को नई जानकारी हासिल हुई है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अनुशीला चौधरी एवं मृत रोनी दत्त के रिश्ते के बीच किसी तीसरे व्यक्ति के आ जाने से प्रेमी युगल के बीच बीते कुछ दिनों से तनाव का माहौल था। घटना वाले दिन पुलिस ने उक्त गेस्ट हाउस से शराब की बोतलें सिगरेट के साथ ही ही एक अन्य व्यक्ति के कपड़े भी बरामद किए हैं। जिसकी पहचान अरिजीत पाठक के रूप में की गई है। वह कोननगर का निवासी है। जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि कुछ दिनों पहले अरिजीत और अनुशीला की सोशल मीडिया पर दुस्ती हुई थी। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब आते गए। लेकिन जब इस बात की जानकारी रोनी को लगी तब से ही रोनी एवं अनुशीला के बीच तनाव व्याप्त हो गया।बुधवार को अरिजीत भी उस गेस्ट हाउस में आया था। अरिजीत के जाने के बाद अनुशीला और रोनी के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि स्थिति गंभीर होने पर वे दोनों मारपीट करने लगे। आरोप है कि रोनी दत्त ने अनुशीला की ओढ़ना के सहारे आत्महत्या कर ली।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जरूरत को समझते हुए सभी वर्ग के लोगों के लिए परियोजना शुरू की गयी – शशि

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य की नारी कल्याण व बाल विकास मामलों की मंत्री डॉ. शशि पांजा ने सोमवार को विधानसभा में विपक्षी विधायक अशोक लाहिड़ी आगे पढ़ें »

कुणाल घोष ने नेता मिथुन चक्रवर्ती को बताया बंगाल का कलंक

महिषादल : जिस प्रकार शुभेन्दु अधिकारी बंगाल में सत्ताधारी टीएमसी नेताओं पर लगातार आरोपों की बौछार कर रहे हैं। ठीक उसी प्रकार टीएमसी के नेता आगे पढ़ें »

ऊपर