आज खुलेगा नया टाला ब्रिज, सीएम करेंगी उद्घाटन

उत्तर कोलकाता से उत्तर 24 परगना के लोगों को मिलेगा लाइफलाइन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : लंबा इंतजार आज खत्म होने जा रहा है। नया टाला ब्रिज आज खुल जायेगा। सीएम ममता बनर्जी आज शाम में नये टाला ब्रिज का उद्घाटन करेंगी। करीब ढ़ाई सालों तक टाला ब्रिज का काम चला जो कि पूरा हो गया। यह टाला ब्रिज उत्तर कोलकाता से लेकर उत्तर 24 परगना के लिए लाइफलाइन है। सीएम चाहती थी कि दुर्गापूजा में आम लोगों के लिए नया टाला ​ब्रिज का उपहार मिले। पीडल्यूडी विभाग इस टार्गेट के साथ काम करता रहा जो कि पूरा हो गया और आज इस ब्रिज का उद्घाटन हो जायेगा। पहले छोटे वाहनों के चलने की अनुमति होगी। बाद में ब्रिज पर बड़े वाहनों के लिए अनुमति मिलेगी। बता दें किब्रिज को तैयार करने में अनुमानिक खर्च करीब 465 करोड़ रुपये है। वर्ष 2020 में 31 जनवरी की मध्य रात से टाला ब्रिज को बंद कर दिया गया था और उसके बाद तोड़ने का काम शुरू किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर