बिग ब्रेकिंगः गुस्सा ऐसा कि किशोरी का सिर ही अलग कर दिया धड़ से

कोलकाताः भयंकर! क्रूर! निर्दयी! इस दिल दहला देने वाली घटना के लिए कोई विशेषण पर्याप्त नहीं है। दरअसल, अलीपुरदुआर के फालाकाटा में एक पड़ोसी ने गुस्से में आकर किशोरी का सिर धड़ से अलग कर दिया। हत्या की वजह क्या थी यह तो पता नहीं चल पाया। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण संभवत: युवक ने इतने भयंकर तरीके से घटना को अंजाम दिया। फिलहाल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, परिवार के 5 लोगों को भी हिरासत में लिया गया है। किशोरी माध्यमिक की छात्रा थी।
 कैसे दिया घटना को अंजाम

मृतका की पहचान अंकिता शील के रूप में की गई है। वह आज सुबह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। तभी अचानक स्वपन बिस्वास नाम का एक युवक उसके सामने आकर खड़ा हो गया। इससे पहले कि कोई कुछ समझे या पूछे उसने लड़की के चेहरे के चारों ओर तौलिया बांध दी, उसके बाल खींचे और उसके गले पर चाकू से वार कर दिया। इस भीषण हत्याकांड के गवाह रहा नाबालिग का चचेरा भाई।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऐसे करें मां ब्रह्मचारिणी की पूजा, खुल जाएंगे किस्मत के दरवाजे

कोलकाता : शारदीय नवरात्रि के नौ दिनों का अपना अलग महत्व है। इन 9 दिनों में मां दुर्गा के अलग स्वरूपों की पूजा बड़ी ही आगे पढ़ें »

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

ऊपर