दोल के दिन पड़ोसी ने की युवक की हत्या

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : जिले के चंडीतल्ला थानांतर्गत जनाई इलाके में एक व्यक्ति दोल के दिन पोड़स में रहने वाले युवक की हत्या उसके परिवार के सामने कर फरार हो गया। मृतक की पहचान कृष्णेंदु दास (32) के रूप में की गई है। घटना को लेकर इलाके में तनाव व्याप्त है। चंडीतल्ला थाना की पुलिस ने घटना में संलिप्त होने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जबकी अन्य दो फरार हैं। जानकारी के अनुसार चंडीतल्ला के जनाई से सटे मध्यपाड़ा इलाके में कृष्णेंदु दास का उसके पड़ोसी रूनु सिंह से विवाद हो गया था। आरोप है कि मंगलवार को रूनू और उसके दोनों बेटे बुदों और बाबू ने नशे की हालत में कृष्णेंदु पर हमला कर दिया। आरोप है कि मारपीट में गंभीर रूप से घायल कृष्णेंदु की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बेटे को बचाने की कोशिश के दौरान मां जुथिका दास भी जख्मी हो गई। चंडीतल्ला थाना की पुलिस ने रूनू सिंह को गिरफ्तार किया है। घटना के बाद से उसके दोनों बेटे फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में जूटी है।

Visited 57 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Weather Update: बंगाल में भीषण गर्मी के बीच आज 3 जिलों में बदलेगा मौसम, कहां-कहां होगी बारिश ?

कोलकाता: बंगाल में लोगों को लू और गर्म हवा का सामना करना पड़ रहा है। मौसम विभाग की मानें तो गर्मी की लहर अभी कम आगे पढ़ें »

भूकंप के 80 झटकों से हिला ताइवान, 6.3 रही तीव्रता

ताइवान: ताइवान में भूकंप के लगातार 80 झटके महसूस किए गए हैं। नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी के अनुसार, सोमवार देर रात आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर आगे पढ़ें »

ऊपर