न्यू मार्केट मामले में नौशाद को 28 तक जेल हिरासत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : धर्मतल्ला में पुलिस से झड़प के मामले में आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी को 28 फरवरी तक जेल हिरासत में भेज दिया गया। शनिवार को उन्हें न्यू मार्केट थाने के मामले में अदालत में पेश किया गया था। गत 21 जनवरी को भांगड़ में तृणमूल और आईएसएफ समर्थकों के बीच झड़प हुई थी। इसके बाद धर्मतल्ला में तृणमूल समर्थकों की गिरफ्तारी की मांग पर आईएसएफ समर्थकों ने प्रदर्शन किया था। आईएसएफ समर्थकों द्वारा सड़क अवरोध करने पर पुलिस के साथ उनकी धक्का-मुक्की हो गयी। इसके बाद पुलिस ने नौशाद सिद्दीकी सहित 18 लोगों को गिरफ्तार किया था। न्यू मार्केट थाने में दर्ज एक मामले में नौशाद को शनिवार को बैंकशाल कोर्ट में पेश करने पर उसे 28 फरवरी तक जेल हिरासत मं भेज दिया गया। अदालत में प्रवेश करते वक्त आईएसएफ विधायक नौशाद सिद्दीकी ने एक बार फिर राज्य सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि लड़ाई की शुरुआत नौशाद ने की है वह कभी भी नहीं रुकेगी। एक विधायक को कैसे रोक कर रखा गया है, यह सभी लोग देख रहे हैं, लेकिन लड़ाई थमेगी नहीं। इसका जवाब पंचायत चुनाव में मिलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

Loksabha Elections : 21 राज्यों की 102 सीटों पर 63% वोटिंग

नई दिल्ली : लोकसभा के फर्स्ट फेज में 21 राज्यों-केंद्र शासित प्रदेशों की 102 सीटों पर वोटिंग पूरी हुई है। सुबह 7 बजे से शाम आगे पढ़ें »

चीन की उड़ी नींद! भारत ने फिलीपींस को भेजा ब्रह्मोस क्रूज मिसाइल

नई दिल्ली: भारत ने फिलीपींस को शक्तिशाली ब्रह्मोस सुपरसोनिक क्रूज मिसाइल की पहली खेप भेज दी है। डिफेंस एक्सपोर्ट में भारत ने ये बड़ा कदम आगे पढ़ें »

ऊपर