टेट उत्तीर्णों की सूची में ममता, अभिषेक, शाह समेत कई नेताओं के नाम

पर्षद के प्रेसिडेंट ने कहा, सूची में कोई गड़बड़ी नहींसन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : प्राथमिक शिक्षा पर्षद द्वारा गत नवम्बर को टेट-2014 पास करने वाले उम्मीदवारों की सूची प्रकाशित की गयी। हालांकि यह सूची देखकर एकबारगी काफी हैरानी हुई क्योंकि सूची में ममता बनर्जी से लेकर अभिषेक बनर्जी, अमित शाह, शुभेंदु अधिकारी, दिलीप घोष, सुजन चक्रवर्ती, सुकांत मजूमदार समेत कई नेताओं के नाम हैं। हाई कोर्ट के निर्देश के अनुसार, गत नवम्बर को वर्ष 2014 के टेट उत्तीर्णों की सूची प्राथमिक शिक्षा पर्षद ने प्रकाशित की थी। 1,832 पन्नाें की इस सूची में लगभग 1 लाख 25 हजार नाम हैं। हालांकि नौकरी प्रार्थियों की इस सूची में ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी, पार्थ चटर्जी, अर्पिता मुखर्जी आदि नाम भी हैं। आश्चर्यजनक तौर पर इन नामों के साथ देश व राज्य के कई हेवीवेट नेताओं के नाम मिलते हैं।
यह कहा पर्षद के प्रेसिडेंट ने
प्राथमिक शिक्षा पर्षद के प्रेसिडेंट गौतम पाल ने कहा कि सूची में किसी तरह की कोई गड़बड़ी नहीं हुई है। उस सूची में उम्मीदवारों के नाम, पिता का नाम, फोन नंबर सब है। आप लोग चाहें तो फोन करके इसकी जांच खुद ही कर सकते हैं। गौतम पाल ने कहा कि इस सूची में खुद गौतम पाल का नाम तीन जगहों पर है, तो इस बारे में क्या कहेंगे। उन्होंने कहा कि नौकरी प्रा​र्थियों के नाम नेताओं के साथ हुबहू मिलते-जुलते हैं। हालांकि इस मामले की सही ढंग से जांच की जायेगी।

Visited 114 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर