कार्यकाल विस्तार के बाद नड्डा का पहला दौरा बंगाल में

कोलकाता पहुंचे नड्डा, हुआ भव्य स्वागत
पहली बार जिला टीम के साथ करेंगे बैठक
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर दूसरा कार्यकाल मिलने के बाद ही जेपी नड्डा का पहला दौरा पश्चिम बंगाल में हो रहा है। बुधवार की रात जेपी नड्डा कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा की ओर से दूसरा कार्यकाल मिलने पर उन्हें सम्मानित भी किया गया। एयरपोर्ट पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार, विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी समेत अन्य भाजपा नेता मौजूद थे। इधर, आज यानी गुरुवार की सुबह जेपी नड्डा मायापुर स्थित इस्कॉन मंदिर में पूजा करेंगे। इसके बाद दोपहर लगभग 12.30 बजे वह नदिया के बेथुआडहरी जूनियर ईस्ट बंगाल मैदान में भाजपा की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। आज नक्काशीपाड़ा में ही प्रदेश भाजपा के पदाधिकारियों के साथ जेपी नड्डा बैठक कर सकते हैं। वहीं प्रदेश भाजपा के महासचिव जगन्नाथ चट्टोपाध्याय ने बताया कि आज जेपी नड्डा नदिया उत्तर की जिला टीम के साथ बैठक करेंगे। यह पहली बार है कि जेपी नड्डा जैसे स्तर के नेता सीधे जिला नेताओं संग बैठक करेंगे। उन्होंने कहा कि गत 2019 के लोकसभा चुनाव में 24 सीटों पर भाजपा पीछे रह गयी थी जहां इस बार विशेष फोकस किया जायेगा। इनमें अगले 1 वर्ष में 12-12 सीटों पर अमित शाह व जेपी नड्डा की सभाएं होंगी और दोनों ही नेता सीधे तौर पर जिला नेतृत्व के साथ बैठक करेंगे। बुधवार को ही सुनील बंसल, मंगल पाण्डेय, आशा लकड़ा भी कोलकाता पहुंच गये। यहां उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के जमाई भी हैं। ऐसे में कार्यकाल विस्तार मिलने के बाद उनका बंगाल से दौरा शुरू होने से प्रदेश नेताओं में काफी उत्साह है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

इन 5 मौकों पर घर में कभी नहीं बनानी चाहिए रोटी, टूट पड़ता है दुखों का पहाड़

कोलकाता : आपने एकादशी पर अक्षत यानी चावल न बनाने के शास्त्रीय नियमों के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन क्या आपको पता है आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में कुंतल अगर दरिया था तो पार्थ थे समंदर

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में ईडी की टीम को कुंतल और पार्थ के बीच रुपयों के लेनदेन का पता चला है। सूत्रों आगे पढ़ें »

ऊपर