नड्डा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बोला हमला, कहा : चोरी भी, सीनाजोरी भी

केंद्रीय परियोजनाओं के फंड को बंगाल में लूटा गया
जांच होने पर न्यायपालिका पर सवाल उठाये जाते हैं
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : अपने कार्यकाल में विस्तार के बाद पहली बार बंगाल दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार को नदिया के बेथुआडहरी में भाजपा की सभा को संबोधित करते हुए तृणमूल सरकार पर करारा हमला बोला। इससे पहले जेपी नड्डा ने मायापुर के इस्कॉन मंदिर में पूजा की। सभा में जेपी नड्डा ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर तृणमूल सरकार को आड़े हाथों लिया और कहा कि यह सरकार चोरी करती है और जांच करने जाओ तो सीनाजोरी भी करती है। इस दौरान जेपी नड्डा ने तृणमूल सरकार को बेईमान सरकार भी बताया। केंद्रीय परियोजनाओं के फंड को लूटने का आरोेप भी उन्होंने लगाया। जेपी नड्डा ने कहा, ‘आवास योजना का पैसा यहां खा लिया गया, मनरेगा में भ्रष्टाचार हुआ। मवेशी, कोयला, बालू तक यहां खा लिये गये। शौचालय तक के पैसे खा लिये गये।’ घोटालों की जांच होने पर तृणमूल सरकार कहती है कि मोदी सरकार उनकी दुश्मन है। तृणमूल सरकार कहती है कि उनका फंड केंद्र ने रोक दिया है।
हाल में कलकत्ता हाई कोर्ट में वकीलों के घेराव व प्रदर्शन के मुद्दे पर नड्डा ने कहा कि यह शर्मनाक है कि अगर तृणमूल के समर्थन में कोई फैसला नहीं आता है तो फिर न्यायपालिका के खिलाफ प्रदर्शन किया जाता है। नड्डा ने कहा, ‘अगर शुभेंदु को अदालत से राहत मिलती है तो तृणमूल कार्यकर्ता जज के खिलाफ खड़े हो जाते हैं और न्यायपालिका के खिलाफ आवाज उठाते हैं।’
कृष्णानगर में कमल खिलाने की अपील
जेपी नड्डा ने कहा कि सबसे अधिक मानव तस्करी, महिलाओं पर अत्याचार व भ्रष्टाचार बंगाल में हो रहे हैं। कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है, रंगदारी व तृणमूल की गुण्डागर्दी चल रही है। इसे रोकने का एक ही रास्ता है भाजपा, चाहे पंचायत चुनाव हो या लोकसभा। अगले साल लोकसभा चुनाव में कृष्णानगर में कमल खिलाने की अपील नड्डा ने की और कहा कि दीदी को भगवान सद्बुद्धि दें, वह गुस्सा न करें और संविधान को मानें। लोगों ने कांग्रेस, माकपा और दीदी का जमाना देखा है, अब बंगाल की जनता भाजपा का जमाना देखने को आतुर है। जो जंगलराज यहां चल रहा है, जनता तृणमूल को सबक सिखायेगी और भाजपा को आगे ले जायेगी। गत 2019 के लोकसभा चुनाव में कृष्णानगर से भाजपा हार गयी थी।

Visited 89 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

वर्क आउट के दौरान नो लाउड म्यूजिक

एक्सरसाइज करते समय ज्यादातर यंगस्टर्स लाउड म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं। पार्क हो या जिम सेंटर, दोनों जगह पर म्यूजिक के साथ वर्क आउट एंज्वॉय आगे पढ़ें »

सोमवार को विधि-विधान से करें भगवान शिव की पूजा, 4 बातों का रखे …

कोलकाता : हिंदू धर्म में भगवान शिव की पूजा का बहुत महत्व है। शास्त्रों के अनुसार, भगवान शिव जितने भोले हैं, उतने ही गुस्‍से वाले आगे पढ़ें »

ऊपर