रहस्यमयी हेमंती का पता चला, मां ने कहा, मर गयी है हेमंती

हावड़ा के उत्तर बाकसाड़ा में है हेमंती का घर
हावड़ा : शिक्षक नियुक्ति भ्रष्टाचार के मामले में फंसे तापस मंडल के करीबी माने जाने वाले गोपाल दलपति का नाम पहले ही सामने आ चुका है। उस मामले में गिरफ्तार कुंतल घोष पर्दे के पीछे थे। तृणमूल के युवा नेता कुंतल ने इस बार हेमंती गंगोपाध्याय के नाम की चर्चा शुरू कर दी है। मॉडल-अभिनेत्री हेमंती के ‘ नियु​क्ति भ्रष्टाचार’ में शामिल होने के आरोपों के बारे में, उनकी मां का दावा है कि वह अपनी बेटी के बारे में कुछ नहीं जानती है। उन्होंने साफ कहा कि उसकी लड़की मर चुकी है। तापस, कुंतल को गुरुवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया था। कोर्ट से बाहर निकलते समय कुंतल ने दावा किया, भर्ती भ्रष्टाचार का पैसा हेमंती गंगोपाध्याय की कंपनी के बैंक खाते में चला गया है। हेमंती गोपाल दलपति की पत्नी हैं। तृणमूल नेता की टिप्पणी के बाद हेमंती के बारे में तरह-तरह की जानकारियां सामने आने लगीं। ज्ञात हुआ है कि उसका मूल निवास हावड़ा के उत्तर बाकसाड़ा रोड के कटुरिया मोहल्ले में है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार हेमंती को कभी-कभी उसके घर आते देखा गया है। मॉडल-अभिनेत्री के बारे में पता करने के लिए जब वह उसके घर गई तो मां ने कहा कि 10-15 दिन पहले उसकी बेटी आई थी, लेकिन उसे नहीं पता कि हेमंती क्या कर रही थी और कहां जा रही थी। उन्होंने कहा कि उसे क्यों परेशान​ किया जा रहा है। उसे पता ही नहीं कि उसकी बेटी ने कब शादी की और कब उसका तलाक हुआ। पहले सम्पर्क थे लेकिन अब नहीं हैं। हमारी लड़की मर गयी है, यह कहते हुए हेमंती की मां ने दरवाजा बंद कर लिया।

Visited 176 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!