मकर संक्रांति पर सांसद लॉकेट चटर्जी ने की गंगा आरती

सन्मार्ग संवाददाता
हुगली : सांसद लॉकेट चटर्जी ने मकर संक्रांति पर बालागढ़ के कोरोला में त्रिवेणी संगम तट पर गंगा आरती की। इस अवसर पर उन्होंने आदिवासियों के साथ मकर संक्रांति त्यौहार मनाया। साथ ही जरूरत मंद के बीच वस्त्र वितरित किए। जिराट अस्पताल में इलेक्ट्रॉनिक जनरेटर और जिराटके कॉलोनी स्कूल में जलछत्र का उद्घाटन किया। जिसके बाद वह जिराट अस्पताल मोड़ पर धरना में शामिल हुइ। तत्पश्चात वह सप्तग्राम विधानसभा के गोस्वामी मालीपाड़ा अंचल में आयोजित सभा में शामिल हुई। इस दौरान लॉकेट ने संवाददाताओं से बाताचीत के दौरान मुख्यमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि दीदी के दूत नहीं भूत हैं, इसलिए लोग भाग रहे हैं। अमर्त्य सेन द्वारा दीदी के प्रधान मंत्री बनने की क्षमता वाले बयान पर उन्होंने कहा कि आमर्त्य सेन एक विश्व प्रसिद्ध व्यक्ति हैं लेकिन उन्हें राजनीति की समझ नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

झारखंड में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान पथराव, दो पुलिसकर्मी घायल

रांची : झारखंड के जामताड़ा जिले में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान हुई पथराव की घटना में दो पुलिसकर्मियों के घायल होने के बाद शनिवार आगे पढ़ें »

नशे में प्रेमी ने प्रेमिका की शादी में जमकर मचाया उत्पात

पूर्व मिदनापुर : पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत महिषादल में शराब के नशे में एक युवक ने अपनी पुरानी प्रेमिका के विवाह समारोह में पहुंच कर आगे पढ़ें »

ऊपर