मां ने कहा था कि पिटायी करेगी, डर से किशोरी ने लगा ली फांसी

death

बारासात : बारासात अंचल के हाबरा थाना अंतर्गत अनवर बेड़िया विद्यासागर पल्ली इलाके में एक हृदय विदारक घटना घटी है। दोनों बहनों को झगड़ते देख मां ने बड़ी बेटी श्रावणी को डांट लगायी और कहा कि उसके घर लौटने पर वह उसकी पिटायी करेंगी। मां को इस बात का जरा भी अनुमान नहीं था कि बेटी को गुस्से में ऐसा कहना उसे भारी पड़ जायेगा। बताया गया है कि मां की पिटायी की धमकी से डरकर 10 साल की किशोरी ने एक कमरे में जाकर पंखे से फांसी लगा ली। बेटी को काफी देर तक उस कमरे से बाहर नहीं निकलते देख मां बेला मजुमदार जब वहां गयी तो उसके पैर से मानों जमीन ही खिसक गयी। बेटी श्रावणी पंखे से झूल रही थी। उसे इस अवस्था में देख उसने शोर मचाया तो आसपास के लोग पहुंचे और किशोरी को नीचे उतारकर स्थानीय हाबरा अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया है कि इस दिन घर में ही श्रावणी व उसकी छोटी बहन खेल रही थीं कि तभी दोनों के बीच झगड़ा लग गया और श्रावणी ने छोटी बहन को पीट दिया। आरोप है कि उसे ऐसा करते देख ही बेला बड़ी बेटी पर भड़क गयी और उसने गुस्से में वह सब कह दिया जो कि नन्हीं श्रावणी के मन में लग गयी। घटना को लेकर इलाके में शोक का माहौल है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और 7 गिरफ्तार

अभियुक्तों में मकान मालिक और दो दिल्ली के एजेंट भी शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विदेश में नौकरी देने के नाम पर अपहरण मामले में और सात आगे पढ़ें »

ऊपर