कल्याणी में मां-बेटे ने एक ही फंदे से लगायी फांसी

नदिया : कल्याणी थाना अंतर्गत बी-10 इलाके के निवासी मंडल परिवार ऐसे बिखर जायेगा ​किसी ने सोचा नहीं था। माता-पिता और इकलौते बेटे का यह परिवार पड़ोसियों को एक संपन्न व खुश परिवार लगता था। मंगलवार को सब खत्म हो गया। घर के बरामदे से मां मंजू मंडल व बेटे शुभदीप मंडल का एक ही फंदे से झूलता हुआ शव बरामद किया गया। बताया गया है कि जब मां-बेटे ने ऐसा कदम उठाया तब परिवार का मुखिया विश्वनाथ मंडल बैंक गये हुए थे। 67 साल के विश्वनाथ मंडल को लीवर में कैंसर की खबर ने ही संभवतः इस परिवार को चिंता में डाल दिया था। पीड़ित विश्वनाथ ने बताया कि कैंसर की बात के पता चलने के बाद से ही उनकी पत्नी और बेटा घबरा गये थे। आगे उनका क्या होगा, वे लोग कैसे रहेंगे यही सब लेकर वे चिंतित थे हालांकि इसके इलाज से ठीक हो जाने की डॉक्टर की कही गयी बात को लेकर ही उन्होंने तय किया था कि वे लोग वेल्लोर जायेंगे। इसके लिए बेटे शुभदीप (36) ने टिकट भी बनवा लिया था और उनसे रुपयों को इंतजाम करने को कहा था। मंगलवार की सुबह भी पत्नी और बेटे ने रुपये लाने को कहकर उन पर बैंक जाने का दबाव डाला था। उनके दबाव दिये जाने पर ही वे बैंक गये थे। जब बैंक से लौटे तो उन्होंने पत्नी व बेटे को मृत पाया। उन्होंने कहा कि उन्होंने जमा किये गये सारे रुपये ही निकाल लेने की जानकारी भी पत्नी व बेटे को दी थी फिर भी किस कारण से उन्होंने अपनी जान ले ली वे समझ नहीं पा रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रसिका जैन मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

कोलकाता : रशिका जैन मामले में पुलिस ने अलीपुर के सीजेएम के कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। बैंक लॉकर में रखे जेवरों के मामले आगे पढ़ें »

बीमार व्यक्ति की मेट्रो कर्मचारी ने की सहायता

कोलकाता : रवींद्र सरोवर मेट्रो स्टेशन पर एक यात्री अचानक अस्वस्थ हो गया। बीमार व्यक्ति ने स्टेशन पर मौजूद एक आरपीएफ जवान से सहायता मांगी। आगे पढ़ें »

ऊपर