मध्यमग्राम में निर्माणाधीन इमारत से गिरी मां-बेटी

मध्यमग्राम : मध्यमग्राम नगरपालिका के 4 नंबर वार्ड दक्षिण बंकिमपल्ली स्थित निर्माणाधीन महारानी अपार्टमेटं के 5 तल्ले से गिर कर शनिवार को मां-बेटी घायल हो गयी। घायल गौरी धर (38) व स्वा​स्तिका धर (12) को बारासात जिला अस्पताल ले जाया गया जहां गौरी को भर्ती कर लिया गया। वहीं स्वास्तिका को मध्मग्राम में ही एक गैर सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया गया है कि गौरी की ही जमीन पर यह अपार्टमेंट बन रहा है। शनिवार को यहां विश्वकर्मा पूजा का आयोजन किया गया था। जिसमें शामिल सभी लोग खाना-पीना कर रहे थे कि तभी स्वास्तिका ऊपर चली गयी। उसके पीछे ही उसकी मां गौरी भी गयी। आरोप है कि वहां एयर निकलते के लिए बनायी गयी जगह जो कि प्लास्टिक से घेरकर रखा गया था उस पर किसी कारण से किशोरी को पैर पड़ने से वह गिर पड़ी। वहीं बेटी के पीछे मां भी ​गिरी। दोनों के गिरने पर हुए आवाज को सुन लोग वहां पहुंचे और दोनों को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर बतायी जा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सिविक वॉलंटियर को पीटने वाले अभियुक्तों को पु​लिस की गाड़ी से उतार ले गये पार्षद !

पुलिस ने जारी किया पार्षद की गिरफ्तारी का वारंट अभियुक्त 2 टोटो ड्राइवरों को किया गया गिरफ्तार खड़दह : ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन कर अपनी मनमानी कर आगे पढ़ें »

एसएससी मामले में गिरफ्तार सुबीरेश भट्टचार्य को 10 दिनों की जेल हिरासत

अदालत ने सीबीआई के जांच अधिकारी की लगायी क्लास जज ने पूछा- क्यों चाहिए सीबीआई हिरासत वजह बताईए सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार को एसएससी मामले में गिरफ्तार आगे पढ़ें »

ऊपर