ममता की भाभी के लिए प्रचार करना चाहती हैं मां व माकपा नेत्री

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाताः ऐसी दुविधा में शायद ही कोई रहा होगा। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का अपना वार्ड 73 नंबर है। इसी वार्ड में ममता ने अपने भाई कार्तिक बंद्योपाध्याय की पत्नी काजरी बनर्जी को प्रत्याशी बनाया है। हालांकि उम्मीदवार के तौर पर वह एक नया चेहरा हैं, लेकिन काजरी पड़ोस की एक महिला हैं, जिन्हें लोग जानते हैं। इसी क्षेत्र में उनकी मां भारती सेनगुप्ता सीपीएम नेता हैं। वह टीम के अनुशासन को जानती हैं। लेकिन उसके बाद भी भारती देवी एक दिन अपनी बेटी के प्रचार में उतरना चाहती हैं। क्या यह भी संभव है?स्वयं माकपा नेता की बेटी ममता बनर्जी के परिवार की दुल्हन हैं। तृणमूल उम्मीदवार ने मां भारतीदेवी से अनुरोध किया था कि वह अपनी बेटी के प्रचार में कम से कम एक बार उतरें। लेकिन उनकी टीम ने यह भी कहा है कि ऐसा संभव नहीं है। भारती देवी पार्टी की चेन जानती हैं। भारती देवी के अपनी बेटी के प्रचार में आने की कोई संभावना नहीं है। वह इसे समझने में भी सक्षम है। हालात जो भी हों, काजरी शनिवार से छोटे-छोटे समूहों में प्रचार कर रही हैं। जानकार सूत्रों के मुताबिक, पार्टी का चुनाव चिन्ह दिखाकर चुनाव जीतने के बाद भी कई लोगों ने संगठन को मजबूत करने के लिए कुछ नहीं किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर