मो.सलीम ने तृणमूल और भाजपा को लिया आड़े हाथों, कहा…

कूचबिहार : कूचबिहार में माकपा के पार्टी कार्यालय में माकपा के राज्य सचिव मोहम्मद सलीम ने कहा अनुव्रत मंडल के अलावा नौकरी में भ्रष्टाचार के विभिन्न मुद्दों पर सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर हमला बोला। वहीं भाजपा की तिरंगा यात्रा को पुलिस द्वारा रोके जाने पर उन्होंने भाजपा की भी आलोचना की।
मोहम्मद सलीम ने कहा कि 2013 से ही शिक्षा और रोजगार में भ्रष्टाचार शुरू हो गया था। तृणमूल कांग्रेस ने अगर उस समय कदम उठाया होता तो आज पार्टी की ऐसी स्थिति नहीं होती। कोर्ट में हर बार उन्हें झटका मिला। शिक्षा में ही नहीं, अस्पतालों और पंचायतों में भी विभिन्न नौकरियों में भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि पार्थ चटर्जी या अनुब्रत मंडल की संपत्ति एक दिन में नहीं बढ़ी है।
मुख्यमंत्री ने खुद ही कई बार चार आना रख कर पार्टी को 12 आना देने की बात कही है। जिस तरह से चिटफंड के दौरान कुछ नेताओं का इस्तेमाल किया गया था, ठीक उसी तरह अब अलग-अलग तरीकों से उनका इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि, कुछ नेता अभी भी अन्य नेताओं की तरह गुंडागर्दी करते ही जा रहे हैं। शिक्षित समाज ने अब इन नेताओं के खिलाफ सड़कों पर उतरना शुरू कर दिया है। वहीं, भाजपा की तिरंगा यात्रा में पुलिस द्वारा बाधा डालने को लेकर मोहम्मद सलीम ने कहा कि भाजपा हर चीज को लेकर रैली क्यों निकालने लगती है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

माल हादसे के मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति, दिए जाएंगे…..

मालबाजार: माल नदी का जल स्तर बढ़ने से आयी बाढ़ की चपेट में मृतकों के परिजनों को क्षतिपूर्ति की घोषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यालय की आगे पढ़ें »

मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक मौत

कोलकाता : महा दशमी की सुबह मो. अली पार्क के निकट पूजा ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मी की अस्वाभाविक परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जोड़ासांको आगे पढ़ें »

ऊपर