मगराहाट पश्चिम के विधायक के बिगड़े बोल पुलिस को कहा दो रुपए का नौकर

दक्षिण 24 परगना : मगराहाट पश्चिम के विधायक व पूर्व मंत्री गियासुद्दीन मोल्ला ने उस्थी थाना में दादागिरी दिखाते हुए पुुुुलिस को दो रुपए का नौकर कह डाला। जिससे बवाल मच गया। घटना का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। घटना को लेकर राजनीतिक चर्चा तेज हो गई है। मिली जानकारी के अनुुसार उस्थी के भोलेरहाट इलाके में रविवार को पारिवार‌िक विवाद के कारण एक युवक ने अपनी बुुजुर्ग मां की हत्या कर दी थी। इस मामाले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया था। दूसरी ओर संदेह के आधार पर जांच के लिए एक स्थानीय तृणमूल नेता जयंत चौधरी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। इस बीच विधायक ने उस्थी थाना में अपने समर्थकों के साथ आकर हिरासत में लिए गए तृणमूल नेता को फौरन छोड़ने का हवाला देकर पुलिस को धमकी देने लगा। इस बीच विधायक ने अपने हैसियत दिखाते हुए पुलिस को को अपशब्द कहा। इसके बाद पुलिस अपमानित बोध किया। डायमंड हार्बर पुलिस के एसडीपीओ मितुन दे ने कहा कि विधायक थाने में दादागिरी दिखाते हुए पुलिस कर्मियों को अपमानित किया है। विधायक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है। विधायक को फाेन करने पर उनकी ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

घर के सामने जमा होता है पानी, सौरभ ने मेयर को दी चिट्ठी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर की सड़क पर जलजमाव की समस्या कोई नयी नहीं है। फिलहाल मानसून का समय आने में देरी है, लेकिन सौरभ गांगुली आगे पढ़ें »

ब्लॉक-ब्लॉक में दुआरे सरकार परिसेवा कार्यक्रम, हावड़ा से शुरू करेंगी सीएम

हावड़ा : ब्लॉकों में दुआरे सरकार की परिसेवा फिर से शुरू होगी। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी गुरुवार 9 फरवरी को हावड़ा जिले से इस सेवा का आगे पढ़ें »

ऊपर