साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में दुर्घटनाग्रस्त हुई मिठुन की गाड़ी

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : भाजपा नेता मिठुन चक्रवर्ती की गाड़ी शनिवार को सड़क दुर्घटना का शिकार हो गयी। बांकुड़ा से आसनसोल जाने के दौरान यह सड़क दुर्घटना हुई। हालांकि इसमें मिठुन अथवा उनके साथ मौजूद सभी लोग पूरी तरह सुरक्षित हैं और मिठुन तय समय पर दुर्गापुर पहुंचे। सड़क दुर्घटना में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है। शनिवार को बांकुड़ा में कार्यक्रम के बाद मिठुन आसनसोल जा रहे थे। सुरक्षा के लिए मिठुन की गाड़ी के पहले व उसके बाद भी कई गाड़ियां थीं। विष्णुपुर से निकलने के बाद ही तीन माथा के मोड़ पर अचानक ही मिठुन के कॉनवय के सामने एक साइकिल सवार आ गया। उसे बचाने के लिए कॉनवय के एकदम सामने मौजूद गाड़ी ने ब्रेक लगाया जिस कारण उस गाड़ी के पीछे मौजूद मिठुन की गाड़ी से सामने वाली गाड़ी की टक्कर हो गयी। वहीं मिठुन की गाड़ी के पीछे मौजूद सुरक्षाकर्मियों की गाड़ी को भी मिठुन की गाड़ी से धक्का लगा। हालांकि मिठुन व गाड़ी में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

खेल अकादमी का शुभारंभ

कोलकाता:  फुटबॉल प्रेमियों के लिए अच्छी खबर है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व कोच पॉल नेरी के सहयोग से एक नई स्पोर्ट्स अकादमी शुरू की गई आगे पढ़ें »

‘हम सुरक्षित नहीं, अभिषेक और मुझे निशाना बना रही BJP’, CM ममता का हमला

बालुरघाट: लोकसभा चुनाव को लेकर बंगाल में सियासी पारा हाई है। आज बालुरघाट में सीएम ममता ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ममता आगे पढ़ें »

ऊपर