देवीपक्ष में भाजपा के विशेष जनसंपर्क अभियान का चेहरा होंगे मिठुन

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : देवी पक्ष में प्रदेश भाजपा की ओर से विशेष जनसंपर्क अभियान किया जायेगा जिसका चेहरा राजनीति में पुन‍ः सक्रिय हुए मिठुन चक्रवर्ती होंगे। दरअसल, प्रदेश भाजपा द्वारा राज्य में दुर्गा पूजा के आस-पास कई कार्यक्रम करने को लेकर विचार किया जा रहा है। उत्सव के त्योहार में जनसंपर्क के लक्ष्य से मिठुन चक्रवर्ती को हाजिर कर बंगाल व बंगालियों की भावनाओं को भाजपा काम में लगाना चाहती है। कोलकाता में पिछले दो दिनों से चल रहे भाजपा की सांगठनिक बैठक में आये पर्यवेक्षक सुनील बंसल व राज्य के प्रभारी मंगल पाण्डेय द्वारा निर्देश दिये गये हैं कि उत्सव के मौसम में राजनीतिक कार्यक्रमों से दूर रहने पर भी पार्टी को जनसंपर्क कार्यक्रम करने होंगे। केंद्रीय नेतृत्व द्वारा निर्देश मिलने के साथ ही भाजपा दुर्गा पूजा के दौरान विभिन्न जनसंपर्क कार्यक्रमों की रूपरेखा बनाने में जुट गयी है। सूत्रों के अनुसार, इसे लेकर पार्टी नेतृत्व के साथ मिठुन चक्रवर्ती की बातचीत भी हो चुकी है और जनसंपर्क अभियान का चेहरा बनने के लिए मिठुन तैयार हैं। हालांकि यह विशेष जनसंपर्क अभियान कब से चालू होगा, इसका दिन अभी तय नहीं किया गया है। मिठुन कब समय दे पायेंगे, इस पर भी काफी कुछ निर्भर करता है। कोलकाता व आस-पास के अलावा मिठुन चक्रवर्ती जनसंपर्क अभियान के लिए उत्तर बंगाल भी जा सकते हैं।
यहां उल्लेखनीय है कि गत विधानसभा चुनाव से पहले मिठुन चक्रवर्ती को भाजपा के एका​धिक उम्मीदवारों के समर्थन में राज्य के विभिन्न प्रांतों में प्रचार में ​हिस्सा लेते हुए देखा गया था। हालांकि उसके बाद से मिठुन राजनीति में उतने सक्रिय नहीं थे, लेकिन कुछ समय पहले कोलकाता में आकर वह मुरलीधर सेन लेन स्थित प्रदेश भाजपा के मुख्यालय में गये थे। उन्होंने कहा था कि पार्टी जैसा कहेगी, वह उसी अनुसार कार्य करेंगे। उसके बाद से बंगाल की राजनीति में भाजपा मिठुन चक्रवर्ती को सक्रिय तौर पर काम में लगाना चाहती है। सूत्रों के अनुसार, ‘महागुरु’ मिठुन को केवल दुर्गा पूजा के दौरान ही नहीं बल्कि पंचायत व लाेकसभा चुनाव में भी प्रचार के काम में लगाया जा सकता है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘एजेंसी की गिरफ्तारी पर असम्मानित महसूस किया था सुब्रत दा ने’

एकडालिया के उद्घाटन पर ममता ने किया सुब्रत दा को याद सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : एकडालिया पूजा पंडाल का उद्घाटन करने पहुंची मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने स्वर्गीय आगे पढ़ें »

आरपीएफ की तत्परता से बचे यात्री की जान

सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : हावड़ा स्टेशन के प्लैटफॉर्म नंबर 18 में एक चलती ट्रेन से लड़खड़ाने पर यात्री नीचे गिर गया । इस दौरान प्लैटफॉर्म पर आगे पढ़ें »

ऊपर