मालदह पहुंचे मिठुन, भाजपा को जिताने की अपील की

मालदह : मोथाबाड़ी के भाजपा उम्मीदवार श्यामचंद घोष के समर्थन में मोथाबाड़ी के पीडब्ल्यूडी मैदान पर मिठुन चक्रवर्ती ने भाजपा की सभा को संबोधित किया। रविवार की अपराह्न लगभग 3 बजे वह मोथाबाड़ी पहुंचे। मधुखाली में प्रचार में आकर भाजपा नेता मिठुन चक्रवर्ती ने कहा कि राज्य में सोनार बांग्ला गढ़ने के लिए भाजपा को जिताना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सत्ता में आयी तो अगले 6 महीने के अंदर बंगाल तेजी से विकास की ओर अग्रसर होगा और मैं अपनी बात हमेशा रखता हूं। उन्होंने लोगों से निर्भय होकर वाेट देने की अपील की और कहा कि लोग किसी तरह के उकसावे में ना आयें। आज तृणमूल के शासन में कई भाजपा कार्यकर्ताओं की जानें गयी हैं। भाजपा राज्य में आयी तो कभी किसी तरह की हिंसा नहीं होगी। बस के टिकट के लिए किसी महिला को लाइन में नहीं लगना होगा, महिलाएं निःशुल्क यातायात कर पायेंगी। शिक्षा के क्षेत्र में भी महिलाओं को मौका मिलेगा। मोथाबड़ी विधानसभा में भाषण खत्म कर मिठुन हबीबपुर विधानसभा के भाजपा उम्मीदवार जुएल मुर्मू के समर्थन में चुनावी सभा में पहुंचे। अपने पसंदीदा अभिनेता को देखने के लिए इस दौरान लोगों की काफी संख्या में भीड़ उमड़ी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नवरात्रि के छठे दिन मां कात्यायनी की पूजा से मिलती है…

कोलकाताः शास्त्रों के अनुसार नवरात्रि की षष्ठी तिथि मां कात्यायनी की पूजा को समर्पित है। मां दुर्गा का यह छठा स्वरूप बहुत करुणामयी है। माना आगे पढ़ें »

आज महाषष्ठी : दोपहर से ही निकले लोग, रोशनी से नहाया कोलकाता

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज यानी शनिवार को महाषष्ठी है। वहीं शुक्रवार को पंचमी के दिन दोपहर से ही लोग घरों से बाहर निकल पड़े। इधर, आगे पढ़ें »

ऊपर