पंचायत चुनाव से पहले कोलकाता पहुंचे मिठुन, करेंगे लगातार प्रचार

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : पंचायत चुनाव से पहले संगठन को मजबूत बनाने की जीतोड़ कोशिश में भाजपा जुट गयी है। वहीं अभिनेता व नेता मिठुन चक्रवर्ती मंगलवार को कोलकाता पहुंचे। सुबह लगभग 10.45 बजे वह कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे। इस दौरान संवाददाताओं के सवालाें का जवाब देते हुए मिठुन चक्रवर्ती ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें जो निर्देश दिया है, उसी के अनुसार वह कार्य करेंगे। आज यानी बुधवार से मिठुन चक्रवर्ती जिला स्तर पर कार्यकर्ताओं के सम्मलेन में शामिल होंगे। यहां उल्लेखनीय है कि आगामी 27 तारीख को अनुब्रत मण्डल के गढ़ बोलपुर में भी भाजपा के स्टार प्रचारक चुनावी सभा को संबोधित करने वाले हैं। बूथ स्तर पर संगठन कमजोर होने पर पंचायत चुनाव में लड़ना काफी कठिन होगा। अभी तक उस अनुसार भाजपा संगठन को मजबूत भी नहीं कर पायी है और यह बात प्रदेश भाजपा नेताओं ने भी स्वीकार की है। ऐसे में कमजोर संगठन को ठीक करने के लिए पंचायत चुनाव से पहले केंद्रीय नेतृत्व मिठुन चक्रवर्ती को लेकर दांव खेलने की कोशिश में है। उनसे ही जिलाें में कार्यक्रम करवाने के लिए भाजपा नेताओं ने तय किया है। इसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व द्वारा भी मिठुन को निर्देश दिया गया है। ऐसे में इन सब कार्यों को लेकर मंगलवार को मिठुन चक्रवर्ती कोलकाता पहुंचे। आज यानी बुधवार से उनके जिला सफर की शुरुआत होगी।
कुछ यूं हाेगा मिठुन का ​​जिला दौरा
आज यानी बुधवार (23 तारीख) को मिठुन चक्रवर्ती पुरुलिया में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होंगे। गुरुवार (24 तारीख) को मिठुन के बांकुड़ा, शुक्रवार (25 तारीख) को विष्णुपुर , शनिवार (26 तारीख) को आसनसोल और रविवार (27 तारीख) को बोलपुर जिला पंचायत कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने का कार्यक्रम है। इन कार्यक्रमों में अधिकतर स्थानों पर भाजपा का संगठन ठीक है। हालांकि सबसे अहम अंतिम दिन यानी रविवार का कार्यक्रम होगा क्योंकि इस दिन मिठुन अनुब्रत मण्डल के गढ़ बोलपुर में कार्यकर्ता सम्मेलन करेंगे। यहां उल्लेखनीय है कि अनुब्रत मण्डल फिलहाल जेल में बंद हैं, लेकिन आये दिन पार्टी कार्यकर्ताओं को वह पंचायत चुनाव को लेकर निर्देश देते हैं जिससे यह बात स्पष्ट हो जाती है कि जेल में रहते हुए भी उनकी पूरी नजर अपने जिले पर है। ऐसे में यहां मिठुन चक्रवर्ती कार्यकर्ताओं को क्या निर्देश देंगे, यह देखना अहम होगा।

Visited 83 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Taapsee Pannu Wedding: शादी को लेकर तापसी पन्नू ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं ये…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की शादी की चर्चा तेजी से फैल रही है। कई रिपोर्ट में यह कहा जा रहा है कि वो आगे पढ़ें »

TATA: EV कारोबार के लिए IPO लाने की तैयारी में टाटा ग्रुप, जानिए कितनी राशि जुटाने का है प्लान ?

नई दिल्ली: देश की दिग्गज कंपनियों की लिस्ट में शामिल TATA ग्रुप इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या बढ़ाने के लिए अधिक निवेश करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!