मिथुन चक्रवर्ती के इस बड़े दाव से राजनीति में मची खलबली

सन्मार्ग संवाददाता

कोलकाता : अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को तृणमूल को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि तृणमूल के कई विधायक भाजपा के संपर्क में है। उक्त बातें मिथुन चक्रवर्ती ने हेस्टिंग्स स्थित भाजपा कार्यालय से कहीं। उनके इस दावे से बंगाल की राजनीति में खलबली मच गयी है।

इतना रुपया कभी नहीं देखा, कमा भी नहीं पाया
इधर, तृणमूल नेताओं के पास से रुपये की बरामदगी के मामले में मिठुन ने कहा, ‘ऐसी परिस्थिति देख मुझे हताशा हो रही है। मैं कभी इतने रुपये नहीं कमा पाया।’ मिठुन ने कहा, ‘मैं किसी पर व्यक्तिगत हमला नहीं करता। किसके नीचे कितने रुपये मिले, जिसके रुपये है, वही बता सकता है।’

सर्किट हाउस में नहीं मिली ठहरने की अनुमति
इधर, दक्षिण दिनाजपुर के बालुरघाट के सांसद सुकांत मजूमदार के साथ मिठुन के एक दुर्गा पूजा उद्घाटन में जाने की बात है। हालांकि भाजपा का आरोप है कि जिला सर्किट हाउस में मिठुन को ठहरने की अनुमति प्रशासन द्वारा नहीं दी गयी। इस संबंध में सुकांत मजूमदार ने कहा, ‘विनाश काल में विपरीत बुद्धि।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

आईआईटी के 12 छात्रों को मिला सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी

खड़गपुर : पश्चिम मिदनापुर जिला अंतर्गत खड़गपुर आईआईटी के 12 छात्रों को सालाना एक करोड़ पैकेज की नौकरी मिली है। छात्रों को यह बेहतर आफर आगे पढ़ें »

न्यूटाउन और साल्टलेक में कुकुरमुत्ते की तरह फैल गया है फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय

सन्मार्ग संवाददाता विधाननगर : साल्टलेक और न्यूटाउन में कुकुरमुत्ते की तरह फर्जी कॉल सेंटर का व्यवसाय फैल गया है। आये दिन पुलिस की ओर से अभियान आगे पढ़ें »

ऊपर