मतदान के बाद बोले मिथुन चक्रवर्ती,’ इतनी शांति पूर्वक वोटिंग पहले कभी नहीं हुई’

कोलकाता : पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण में गुरुवार को हो रहे मतदान के दौरान मशहूर अभिनेता और हाल में बीजेपी में शामिल मिथुन चक्रवर्ती ने सुबह-सुबह ही अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर लिया है। काशीपुर-बेलगछिया में मतदान केंद्र संख्या 247 पर उन्होंने वोट दिया। मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि इस तरह की शांति पूर्वक वोटिंग आज के पहले कभी नहीं हुई। बंगाल में महागुरु के नाम से विख्यात मिथुन चक्रवर्ती की फैन फॉलोइंग दूसरे किसी भी अभिनेता से ज्यादा है। भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने के बाद काशीपुर-बेलगछिया में मौजूद अपने बहन के घर के पते पर उन्होंने अपना मतदाता पहचान पत्र तैयार कराया है।
कोरोना संक्रमित होने की उड़ी थी अफवाह
मिथुन चक्रवर्ती ने चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी उम्मीदवारों के पक्ष में जमकर चुनाव प्रचार किया था, लेकिन दो दिन पहले अपवाह उड़ी थी कि वह कोरोना संक्रमित हो गए हैं, हालांकि उनके परिवार के सदस्यों तत्काल इसका खंडन करते हुए कहा था कि वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पानी के बहाव में बह गया बच्चा, कोशिश की मगर हाथ नहीं आया

सन्मार्ग संवाददाता मालबाजार/कोलकाता : दशमी की रात लगभग 8.30 बजे मालबाजार की माल नदी में प्रतिमा विसर्जन के समय हरपा बाढ़ में 8 लोगों की मौत आगे पढ़ें »

भाटपाड़ा में महिला से मारपीट का आरोप, 1 गिरफ्तार

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा में पूजा कमेटी द्वारा मांगा गया चंदा नहीं देने के कारण एक म​हिला से मारपीट-गालीगलौज करने का आरोप स्थानीय एक पूजा कमेटी आगे पढ़ें »

ऊपर