लापता महिला का सिर विहीन शव बरामद

मध्यमग्राम : लापता महिला का 21 दिनों के बाद सिर वि​हीन शव शनिवार को मध्यमग्राम पुलिस ने बरामद किया। सुबह शव को देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी खबर दी थी। इसके बाद ही मध्यमग्राम पालिका के 1 नंबर वार्ड के रिजियाभाटा इलाके से पुलिस ने शव को बरामद किया। मृतका के कपड़ों से उसकी पहचान परिवारवालों ने तपती हाल्दार (45) के रूप में की। तपती आइस बागान इलाके की रहने वाली थी। बताया गया है कि तपती के लापता हो जाने के बाद उसके बेटे पार्थ हाल्दार ने लगभग 21 दिन पहले मध्यमग्राम थाने में उसके लापता होने को लेकर डायरी की थी। इसके बाद जब तपती का ऐसा शव बरामद किया गया तो यह साफ हो गया कि तपती की हत्या की गयी है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि योजनाबद्ध तरीके से महिला को घर से बुलाकर अथवा उसे उस जंगल इलाके में ले जाकर मार डाला गया है। घटना की छानबीन के क्रम में पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पार्टी कार्यकर्ताओं का पीएम मोदी ने किया अभिवादन, दे​खिए वीडियो

नई दिल्ली : बीजेपी मुख्यालय में गुजरात की प्रचंड जीत का जश्न मनाया जा रहा है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वहां पहुंच गए आगे पढ़ें »

रिकॉर्ड जीत पर बोले पीएम मोदी- थैंक्यू गुजरात

नई दिल्ली : गुजरात में रिकॉर्ड जीत के बाद जनता को धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-थैंक्यू गुजरात। अभूतपूर्व चुनाव परिणामों को देखकर आगे पढ़ें »

ऊपर