दक्षिण 24 परगना : पुलिस की मदद से लापता बच्चा अपने परिजनों से मिला

दक्षिण 24 परगना : बारुईपुर जिला पुलिस के मल्लिकपुर पुलिस फांड़ी के पुलिस कर्मियों की मदद से लापता चार वर्षीय बच्चा अपने पर‌िजनों से मिल पाया। बच्चे का नाम शाहबाज अहमद कुर‌ेशी है। यह घटना बारुईपुर थाना क्षेत्र के मल्लिकपुर मंदिरपाड़ा इलाके की है। बच्चे के लापता होने पर परिजन हताश हो गये थे। जानकारी के अनुसार शन‌िवार की शाम को घर से बच्चा अचानक लापता हो गया। इसके बाद वह भटकते हुए बाजार में घूमने लगा। पुलिस ने उसे रोते हुए पाया। इसके बाद मल्लिकपुर पुलिस फांड़ी के सब इंस्पेक्टर सुकुमार रुईदास ने बच्चे को अपने साथ फांड़ी में ले आए और उसके लिए भोजन की व्यवस्था की। उससे काफी देर तक बातचीत की। इस बीचजांचके दौरान बच्चे के अभ‌िभावकों को पता चला। पुलिस ने घटना की सूचना बच्चे के परिजनों को दी। इसके बाद बच्चे की मां शाहिदा खातून थाना में पहुंची और जरूरी दस्तावेज दिखाई। पुलिस ने बच्चे को मां के हवाले किया। बच्चे की मां ने पुलिस के कार्य की खूब सराहना की।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

विदेशी में नौकरी दिलाने के नाम पर कोलकाता में युवकों का अपहरण, ली गयी 5 करोड़ से अधिक की फिरौती

अंतरराष्ट्रीय किडनैपिंग व फिरौती वसूलनेवाले गिरोह का फंडाफोड़ न्यू टाउन के फ्लैट से 18 युवकों का उद्धार पंजाब और हरियाणा सहित अन्य राज्यों के युवकों को बनाते आगे पढ़ें »

महानगर में 41 नए ईवी चार्जिंग स्टेशन सथापित करेगा निगम

कोलकाता : महानगर में इलेक्ट्रिक वाहनों की संख्या में बढ़ोतरी के मद्देनजर कोलकाता नगर निगम ने शहर भर में पार्किंग लॉट्स में करीब 41 चार्जिंग आगे पढ़ें »

ऊपर