मंत्री जी मेरी बहू को वापस घर ले आइए…

बनगांव : ‘मंत्री जी कोशिश करेंगे तो जरूर संभव होगा, मेरी बहू जरूर घर वापस लौट आयेगी।’ यह निवेदन बनगांव अंचल के गायघाटा धर्मपुर ग्राम पहुंचे वनमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक से वृद्धा सास गीता देवी ने किया। गीता ने मंत्री को सामने पाकर अपने जीवन में चल रही सबसे बड़ी परेशानी को दूर करने के लिए उनसे ही आवेदन कर डाला। उन्होंने मंत्री को बताया कि कल्याणी निवासी उनकी बहू सात सालों से अलग है। वे लोग इतने गरीब हैं कि उस तक पहुंच भी नहीं पा रहे हैं और न ही कोई उससे कोई संपर्क कर पा रहे हैं। बेटे के संसार को फिर बसाने की उम्मीद लिए गीता देवी ने इस दिन सभी गंभीर मुद्दों को छोड़ मंत्री के सामने यही मांग रख दी। वहीं वृद्धा मां की इस गुहार को भी वनमंत्री व हाबरा के विधायक ने सुना और गीता देवी को जवाब में कहा कि यह मसला पारिवारिक है मगर वे कोशिश करेंगे कि सब कुछ ठीक किया जा सके। मंत्री ने कहा कि लोगों का अपनत्व ही है कि वे अपने परिवार का सदस्य समझकर उनसे अपनी परेशानियों को साझा कर रहे हैं। मैंने स्थानीय पंचायत प्रधान से कहा कि दोनों पक्षों के साथ बातचीत कर इसे ठीक करने की कोशिश करें। इस पूरे विषय में कोई राजनीति न हो। वहीं धर्मपुर ग्राम में दीदी के दूत बनकर पहुंचे मंत्री के सामने लोगों ने स्थानीय उप स्वास्थ्य केंद्र की बदहाल हालत, बच्चों के लिए दवाइयां उपलब्ध नहीं होने, पेयजल की समस्याओं को भी रखा। मंत्री ने समस्याओं को लेकर उसी समय संबंधित विभागों के अधिकारियों से बात कर समस्या को दूर करने का निर्देश दिया।

Visited 96 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

आईएसपीएल को लेकर उत्साहित हैं बॉलीवुड सितारे, सैफ-अभिषेक ने …

मुंबई : इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए शुरू होने जा रहा है। दर्शकों को इस टेनिस बॉल आगे पढ़ें »

लोकसभा चुनाव से पहले लागू होगा CAA ?

नई दिल्ली: देश में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) जल्द लागू हो सकता है। सूत्रों के अनुसार, लोकसभा चुनाव के लिए आदर्श आचार संहिता जारी होने आगे पढ़ें »

ऊपर