गांधी घाट पर मंत्री ने नहीं किया एक मंच साझा

बैरकपुर : गांधी जी की पुण्यतिथि पर रविवार को बैरकपुर के गांधी घाट पहुंचे थे राज्यपाल जगदीप धनखड़, सांसद अर्जुन सिंह व राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक। उन सभी ने गांधी घाट स्मारक पर एक एक कर पुष्प अर्पण किया। हालांकि बाद में देखा गया वहां आयोजित स्मरण सभा मंच पर राज्य के मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक नहीं चढ़े और नीचे रहकर ही वे इसमें हिस्सा लिये। इसके कारणों को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि शनिवार की रात ही इच्छापुर में तृणमूल नेता की हत्या हुई है और इस हत्या में सीधे तौर पर भाजपा का हाथ है यही कारण है कि वे भाजपा सांसद के साथ एक मंच साझा नहीं कर सकते है। इस कारण उन्होंने मंच पर नहीं चढ़कर के एक तरह से विरोध जताया है। वहीं इस दिन राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने एक बार फिर गांधी जी के उपदेशों की चर्चा करते हुए उनके दिखाए मार्ग पर चलने और अहिंसा के मार्ग को अपनाने पर जोर दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सप्तमी पर महानगर में ट्रैफिक व्यवस्था हुई प्रभावित

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महासप्तमी के अवसर पर रविवार को महानगर की सड़कों पर लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। पूजा पंडाल घूमने के लिए लोगों की आगे पढ़ें »

पार्थ के खिलाफ दाखिल चार्जशीट का तकनीकी रोड़ा

अभी इंतजार है राज्य सरकार की अनुमति का सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : टीचर नियुक्ति घोटाले में सीबीआई की तरफ से पहली चार्जशीट अलीपुर के सीबीआई कोर्ट में आगे पढ़ें »

ऊपर