मिड डे मिल कर्मियों ने की चेयरमैन से शिकायत

बैरकपुर : बैरकपुर पालिका क्षेत्र के विभिन्न स्कूलों में मिड डे मील का खाना बनाने वाली कर्मियों ने गुरुवार को बैरकपुर पालिका के सामने अपनी कई मांगों को लेकर रोष जताया। साथ ही उन्होंने चेयरमैन उत्तम दास के सामने अपनी शिकायतों को भी रखा। उन्होंने आरोप लगाया कि अबसे मिड डे मीड का सारा इंतजाम करने का दायित्व स्कूलों को दे दिया गया है​ जिससे स्कूल प्रबंधन की ओर से कईयों को काम नहीं देने तो कईयों को कम रुपये देने को कहा जा रहा है। साथ ही उनका आरोप है कि उनका वेतन भी अभी बकाया है जिसको लेकर बार-बार गुहार लगाये जाने के बाद भी कुछ नहीं हुआ। यही कारण है कि उन्होंने चेयरमैन से इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। इसको लेकर बैरकपुर पालिका के चेयरमैन उत्तम दास ने कहा कि पालिका की ओर से स्कूलों के साथ बातचीत कर समस्या का निदान करने की कोशिश वे करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल सांसद शिशिर ने बेटे शुभेंदु की तारीफ की, कहा – बंगाल को राह दिखा रहा है

पुलिस पर लगाया आरोप, तृणमूल की भौंहें तनीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल सांसद शिशिर अधिकारी ने कांथी में राज्य पुलिस की भूमिका की आलोचना की। वहीं आगे पढ़ें »

स्वान के 4 बच्चों को कुचलनेवाला ऐप कैब ड्राइवर गिरफ्तार

पोस्ता के काली कृष्ण टैगौर स्ट्रीट की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : चारों भाई-बहन एक साथ दिन भर खेलते रहते थे। गुरुवार की शाम चारों का सड़क आगे पढ़ें »

ऊपर