महानवमी तक रातभर चलेगी मेट्रो, लोगों को राहत

एक नजर में
महाषष्ठी को 288 सर्विसेज
महाअष्टमी व महानवमी को 248 सर्विसेज
दशमी को 132 सर्विसेज
एकादशी से त्रयोदशी तक 234 सर्विसेज
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गापू​जा का उत्साह पूरे जोरो पर है। पंडालों में खूब भीड़ उमड़ रही है। ऐसे में लोगों मेट्रो ने अपनी सेवाएं बढ़ा दी है। मेट्रो की ओर से जारी बयान के अनुसार सप्तमी से नवमी तक पूरी रात मेट्रो सेवा उपलब्ध रहेगी। इसके साथ ही सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं। मेट्रो के आरपीएफ के साथ ही कोलकाता पुलिस भी तैनात रहेगी। वहीं महासप्तमी से महानवमी के सर्विसेज के बारे में मुख्यजनसम्पर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने बताया कि दशमी के दिन : 132 सर्विसेज होगी जो कि दोपहर 1 से रात 11 बजे तक चलेगी। पहली मेट्रो दोपहर 1 बजे से चलेगी। वहीं अंतिम मेट्रो दक्षिणेश्वर-कवि सुभाष से रात 9.48 बजे, कवि सुभाष-दक्षिणेश्वर 9.50 बजे, दमदम-कवि सुभाष-दमदम 10 बजे छूटेगी। एकादशी से त्रयोदशी के दिन : 234 सर्विसेज होंगी जो कि सुबह से सामान्य समय पर चलेंगी। पहली मेट्रो कवि सुभाष-दक्षिणेश्वर, दमदम-कवि सुभाष से 6.50 बजे, दमदम-दक्षिणेश्वर से 6.55 बजे एवं दक्षिणेश्वर-कवि सुभाष से 7 बजे छूटेगी। वहीं अंतिम मेट्रो दक्षिणेश्वर-कवि सुभाष से रात 9.28 बजे, कवि सुभाष-दक्षिणेश्वर 9.30 बजे, दमदम-कवि सुभाष-दमदम 9.40 बजे छूटेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एसएससी : 21 हजार पदों पर नियुक्ति में घपले का खुलासा

सीबीआई की नयी सिट के प्रमुख ने कहा कोर्ट में सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : स्कूलों में ग्रुप डी के पदों पर नियुक्ति घोटाले के एक मामले की आगे पढ़ें »

93 लाख नगदी बरामदगी को लेकर ममता ने भाजपा पर साधा निशाना

भाजपा को आ रहा हवाला का पैसा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : जलपाईगुड़ी में एक गाड़ी से 93 लाख रुपये नगदी बरामदगी वाले मामले में सीएम ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर