करीब 40 मिनट तक स्टेशन पर फंसे रहें यात्री तब जाकर बहाल हुई मेट्रो परिसेवा

कोलकाताः लंबे समय तक बंद रहने के बाद कोलकाता मेट्रो सेवा आखिरकार सामान्य हो गई है। यांत्रिक खराबी के कारण रवीन्द्रदान स्टेशन पर मेट्रो की एक रेक फंस गई थी। गड़बड़ी दूर करने के बाद धीरे-धीरे सेवा सामान्य हो रही है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर करीब 1:13 बजे कवि सुभाष से दक्षिणेश्वर जाने वाली ट्रेन रवींद्र सदन स्टेशन पर फंस गई। बताया गया है कि उस रेक के ब्रेक खराब हो गए हैं। कुछ देर के लिए अप लाइन सेवा ठप रही। यात्रियों को स्टेशन पर उतारा गया। उसके बाद डाउन लाइन सेवा भी बंद कर दी गई। मेट्रो रेल सूत्रों के मुताबिक, अप लाइन के साथ-साथ डाउन लाइन की सेवाएं अस्थायी रूप से बाधित रहीं। इसका खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ा। स्टेशन दर स्टेशन भीड़ बढ़ती जा रही थी। इसी दौरान खाली रैक को नोआपाड़ा स्टेशन पर ले जाने का निर्णय लिया गया। लेकिन मैदान जाने के बाद इसे फिर से बंद कर दिया गया। 40 मिनट तक बंद रहने के बाद रेक को ठीक कर नोआपाड़ा ले जाया गया।मेट्रो सेवाएं बंद होने से यात्री परेशान हो गये थे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

डोरेमोन की वजह से बची 6 साल के बच्चे की जान, एपिसोड में…

लखनऊः लखनऊ के हजरतगंज में मंगलवार शाम को एक इमारत ढहने से करीब तीन लोगों की मौत हो गई। लोगों को रेस्क्यू करने का काम आगे पढ़ें »

‘अच्छे नंबर दूंगी…’ महिला टीचर ने किया 16 साल के स्टूडेंट का रेप!

नई दिल्लीः एक महिला टीचर ने 'गुरु-शिष्‍य परंपरा' के रिश्‍तों को तार-तार कर दिया। इस टीचर ने स्‍टूडेंट को अच्‍छे ग्रेड का झांसा देकर उसका आगे पढ़ें »

ऊपर