कोविड की परिस्थितियों को लेकर आज नवान्न में बैठक

कोलकाता : कोविड की स्थिति राज्य में अंडरकंट्रोल है लेकिन आने वाले समय में संक्रमण की रफ्तार अचानक बढ़े न उसके लिए राज्य सरकार की ओर से आज नवान्न में बैठक की जाएगी। मुख्य सचिव एच के द्विवेदी के नेतृत्व में होेने वाली इस बैठक में राज्यभर के समस्त मेडिकल कॉलेज के अध्यक्ष, जिलों के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारियों को मौजूद रहने को कहा गया है। सूत्रों ने बताया कि बैठक में कोविड की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी। अधिकारियों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने जिलों में कोविड को लेकर जो तैयारियां की गयी उसकी जानकारी अपने पास रखने को कहा गया है। बताया जा रहा है कि केंद्र की तरफ से कोविड को लेकर राज्यों को जो दिशा-निर्देश दिये गये हैं उसमें राज्य सरकार किसी भी तरह से उदासीनता नहीं बरतना चाहती है अर्थात राज्य के अस्पताल इसे लेकर कितने तैयार हैं उस पर ही मुख्य सचिव दिशा-निर्देश देंगे। इसके पहले मंगलवार को ही कोलकाता के अस्पतालों में कोविड पर रोकथाम के लिए मॉकड्रिल किया गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

हाते खोड़ी कार्यक्रम के बाद ही दिल्ली पहुंचे राज्यपाल

परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से हुए शामिल, पीएम मोदी को सराहा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता/नई दिल्ली : राज्यपाल डॉ. सी.वी. आनंदा बोस गुरुवार को हाते आगे पढ़ें »

हावड़ा-पुरी के बीच दौड़ेगी 8 कोच की नई मिनी वंदे भारत ट्रेन

हावड़ा : भारतीय रेलवे 2 रूटों पर मिनी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन चलाने चल रही है। हावड़ा-न्यूजलपाईगुड़ी के बाद अब रेलवे मंत्रालय अगले महीने से आगे पढ़ें »

ऊपर