माकपा की रैली में हमला कई घायल

दक्षिण 24 परगना : माकपा कार्यकर्ताओं की ओर से भांगड़ दो ब्लॉक के बोइता ग्राम पंचायत से हाथीसाला इलाके तक ‘चोर धरो जेल भरो’ के तहत एक रैली निकाली गई थी। इस रैली निकालने के दौरान तृणमूल कांग्रेस को लक्ष्य कर तृणमूल कर्मियों को देख चोर स्लोगन दिया। इसके बाद तृणमूल के कार्यकर्ता इलाके में पहुंचकर स्लोगन को बदलने की अपील की। इसके बाद से माकपा कार्यकर्ताओं और तृणमूल कार्यकर्ताओं में हाथापाई हो गई। इस बीच कुछ कई लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिससे कई माकपा कार्यकर्ता घायल हो गए । इसके बाद घटना के विरोध में माकपा कार्यकर्ताओं ने सुंदरवन को जोड़ने वाले बासंती हाईवे को पथराव कर विरोध जताया। जिससे इलाके में जाम की स्थिति बन गई। माकपा कार्यकर्ताओं ने हमले का आरोप भांगड़ के तृणमूल नेता जुल्फीकार मोल्ला पर हमला का आरोप लगाया है। वही तृणमूल नेता जुल्फिकार ने इनकार किया है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों को समझा-बुझाकर मामले को पथाराव किया। इसके बावजूद सभी माकपा कार्यकर्ताओं ने कोलकाता लेदर कंपलेक्स थाने का भी घेराव किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी में दिखायी जायेगी पीएम मोदी पर बनी बीबीसी की डोक्यूमेंट्री

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : प्रेसिडेंसी यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसएफआई) की ओर से विश्वविद्यालय प्रबंधन से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीबीसी द्वारा बनायी गयी आगे पढ़ें »

बंगाल : पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरा सिनेमा हॉल का छत, पांच घायल

मुर्शिदाबाद: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि पश्चिम बंगाल में पठान की स्क्रीनिंग के दौरान गिरी मूवी हॉल की छत। 5 को चोट आगे पढ़ें »

ऊपर