नंदीग्राम के गोकुलनगर में लगी भीषण आग में कई घर जलकर हुए खाक

नंदीग्राम : नंदीग्राम के गोकुलनगर अधिकारी मोहल्ले में लगी भीषण आग में कई घर जलकर खाक हो गये। हालांकि आग लगने की घटना में किसी के मारे जाने की जानकारी नहीं मिली है लेकिन घरों के अंदर का सारा सामान जल कर राख हो गया। सूत्रों से घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार रविवार की सुबह नंदीग्राम थाना इलाके के गोकुलनगर के अधिकारी पाड़ा के एक घर में भयवाह आग लग गयी। बताया जाता है कि पास पड़ोस के लोग आग पर काबू पाते उससे पहले आग ने जोर पकड़ लिया और आसपास के घरों को अपने आगोश में ले लिया। बताया जाता है कि उसी दौरान जलते हुये घर के गैस सिलेंडर में आग लग गयी और वह फट गया जिससे आग और तेजी से फैल गयी। स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। यद्यपि इस बात की सटीक जानकारी नहीं मिली है कि आग कैसे लगी केवल अनुमान लगाया जा रहा है कि संभवतः ग्वाल घर से ही आग लगी और फैल गयी।

Visited 164 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Wednesday Mantra : हर संकट से बचाता है बुधवार का यह उपाय, दूर होता है गृह कलेश

कोलकाता : सनातन धर्म में बुधवार का दिन भगवान गणेश को समर्पित है और इस दिन विधि-विधान के साथ गणेश जी की अराधना की जाए आगे पढ़ें »

Sankashti Chaturthi 2024 Date: द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी कब है, जानें महत्‍व, पूजाविधि और …

कोलकाता : द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी फाल्‍गुन मास के कृष्‍ण पक्ष की चतुर्थी को कहते हैं। द्विजप्रिय संकष्टी चतुर्थी 28 फरवरी को यानी आज है। इस आगे पढ़ें »

ऊपर