मुर्शिदाबाद में व्यक्ति का शव बरामद

मुर्शिदाबाद : शक्तिपुर थाने के दुपुकुरिया दिघीरधर से मंगलवार की सुबह शव मिलने से केंद्र में सनसनी फैल गयी। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति का नाम भानु मोंडल (40) है। पेशे से वो टोटो ड्राइवर था और उसका घर डुपुकुरिया है। ज्ञात हुआ है कि वह सोमवार की शाम घर से निकला उसके बाद से घर नहीं लौटा। रात भर तलाश करने पर हदीस का पता नहीं चला। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे शक्तिपुर थाने की पुलिस ने दुपुकारिया दिघीरपारा से शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए ले गई। मृतक के परिजनों का दावा है कि उसकी हत्या की गई है। मृतक के परिजनों व ग्रामीणों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर डुपुकुरिया बस स्टैंड से सटे इलाके में सड़क जाम कर विरोध शुरू कर दिया। शक्तिपुर थाने की पुलिस ने आकर आश्वासन दिया तो जाम हट गया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एनामुल हक से तिहाड़ जेल में आज सीआईडी अधिकारी करेंगे पूछताछ

मवेशी तस्करी मामले में पूछताछ करने के ‌लिए दिल्ली पहुंचे सीआईडी अधिकारी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में मुख्य अभियुक्त एमानुल हक से पूछताछ के आगे पढ़ें »

बीमारियों को दूर रखता है आपके किचन में रखा लहसुन, जानिए चमत्कारी लाभ

नई दिल्ली : लहसुन में एंटी-ऑक्सीडेंट्स और एंटी-इंफ्लेमेटरी गुण पाए जाते हैं। इससे शरीर में हो रहे दर्द को कम करने में मदद मिलती है। आगे पढ़ें »

ऊपर